Advertisement
trendingPhotos2281988
photoDetails1hindi

गले में भगवान का पटका, हाथ में पूजा की थाली... शरवरी-मोना और अभय पहुंचे सिद्धिविनायक; 'मुंज्या' के लिए की पूजा-अर्चना

Munjya Cast Visit Siddhivinayak: शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं, जिसके प्रमोशन में पूरी स्टार कास्ट बिजी चल रही है. इसी बीच तीनों स्टार मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने अपनी फिल्म के लिए पूजा-अर्चना की. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. चलिए नजर डालते हैं पूरी स्टार कास्ट के शानदार और देसी लुक पर. 

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या'

1/5
हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या'

फैंस लंबे समय से शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का वेट कर रहे हैं. फिल्म के टीजर, ट्रेलर से लेकर गानों ने फैंस को खूब पसंद आए, जिसके बाद वो अब इस फिल्म का मजा बड़े पर्दे पर लेने के लिए काफी उत्साहित हैं. इसी बीच फिल्म निर्माता से लेकर स्टार कास्ट इसकी प्रमोशन में काफी बिजी है, जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इसी बीच फिल्म की स्टार कास्ट मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे.

शरवरी वाघ

2/5
शरवरी वाघ

इस दौरान सभी स्टार्स काफी सिंपल और देसी लुक में नजर आए. सबसे पहले बात करते हैं शरवरी वाघ की. बाकी स्टार कास्ट और फिल्म निर्माताओं के साथ सिद्धिविनायक मंदिर आशीर्वाद पहुंचीं शरवरी लाइट कलर के पर्पल सूट में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस पर्पल कुर्ते के साथ मैचिंग धोती के साथ गले में दुपट्टे के साथ-साथ भगवान का पटका डाले नजर आईं. साथ ही उनके हाथ में पूजा की थाली नजर आ रही है. एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ बंधे बालों में नजर आ रही हैं.  

मोना सिंह

3/5
मोना सिंह

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली मोना सिंह भी इस दौरान हर रंग के कुर्ते के साथ व्हाइट पलाजो और गले में दुपट्टे के साथ भगवान का लाल पटका पहने नजर आ रही हैं. इतना ही एक्ट्रेस हल्के मेकअप के साथ बंधे बालों में पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके हाथ में पूजा की थाली नजर आ रही है. मोना सिंह का ये सिंपल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. साथ ही फैंस उनकी इस फिल्म की रिलीज का वेट कर रहे हैं. 

अभय वर्मा

4/5
अभय वर्मा

फिल्म में 'मुंज्या' के चंगुल में फंसे अभय वर्मा भी इस दौरान अपनी टीम के साथ पोज देते नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लू कलर की शर्ट के साथ व्हाइट जींस और व्हाइट शूट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके गले में भी लाल-पीले रंग का भगवान का पटका और चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है. अपने इस लुक को लेकर अभय अपने फैंस के बीच छा गए हैं. उनके इस लुक और स्टाइल को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं.  

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

5/5
इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

'स्त्री' फिल्म मेकर्स मैडॉक फिल्म्स और आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभय वर्मा, शरवरी वाघ, मोना सिंह और सत्यराज जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों दस्तक देगी. फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म की कहानी दंतकथा के 'मुंज्या' पर आधारित है, जो शादी करना चाहता है और पीपल के पेड़ पर रहता है, जिसके चंगुल में शरवरी वाघ और अभय वर्मा आ जाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़