Advertisement
trendingPhotos2158679
photoDetails1hindi

Shani Uday 2024: 24 घंटे बाद उदय होने जा रहे हैं 'न्याय के देवता', मिथुन-कर्क समेत जमकर कमाई करेंगे ये लोग

Saturn Rise 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है. बता दें कि 24 घंटे बाद 17 मार्च को न्याय के देवता शनि कुंभ राशि में ही उदय होने जा रहे हैं. शनि के उदित होने का प्रभाव सभी राशियों पर देखा जा सकेगा. लेकिन कुछ राशियों को विशेष रूप से इसका लाभ मिलेगा. 

 

शनि के उदय होने का राशियों पर प्रभाव

1/7
शनि के उदय होने का राशियों पर प्रभाव

शनि कुंभ राशि में 17 मार्च की सुबह 4 बजकर 40 मिनट पर कुंभ राशि में उदय हो जाएंगे और फिर 23 फरवरी 2025 में अस्त होंगे. ऐसे में शनि 17 मार्च को कुंभ राशि से मीन राशि की ओर गोचर करते हुए उदित होंगे, जिसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर पड़ेगा. इस समय शनि की साढ़े साती के मुश्किल दौर से गुजर रहे मकर और कुंभ राशि वालों को राहत मिलेगी. जानें शनि के उदित होने से किन-किन राशियों को विशेष लाभ होने वाला है. 

मेष राशि

2/7
मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि के कुंभ में उदित होने से मेष राशि वालों को विशेष लाभ होगा. इस दौरान आपको परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. साथ ही, जो विरोधी परेशान कर रहे थे, वे परास्त हो सकते हैं.  पेशेवर जीवन में सफलता हासिल करें. मेहनत का फल मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. विद्यार्थियें को नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. 

वृषभ राशि

3/7
वृषभ राशि

इस दौरान इस राशि वालों की सामाजिक छवि में सुधार देखने को मिलेगा. शनि के उदय होने से प्रतिष्ठा, मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मेहनत का फल मिलेगा. वहीं ये समय व्यापारियों को उन्नति दिलाएगा. आय के नए स्तोत्र मिलेंगे. 

तुला राशि

4/7
तुला राशि

इस समय संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है. इस अवधि में अधूर इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और पैसों की तंगी दूर होगी. नौकरीपेशा लोगों की नौकरी में बदलाव देखने को मिल सकता है. जीवनसाथ का साथ मिलेगा. 

सिंह राशि

5/7
सिंह राशि

शनि के कुंभ में उदय होने से सिंह राशि वालों को इस समय व्यापार में तरक्की मिलेगी. इतना ही नहीं कई अन्य कामों में भी सफलता मिलने की संभावना है. इस समय आप व्यवसाय से जुड़ी किसी यात्रा पर जाते हैं, तो आपको उन्नति प्राप्त होगी. जीवनसाथी से संबंधित परेशानी दूर हो सकती है. शत्रुओं से थोड़ा संभलकर रहें. 

कन्या राशि

6/7
कन्या राशि

इस राशि के जातकों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से राहत मिलेगी. जो लोग काफी लंबे समय से किसी बीमारी से जूझ रहे थे, उन्हें भी इस अवधि में राहत मिल सकती है. कानूनी विवाद में सफलता  मिलने की उम्मीद है. वहीं, नौकरीपेशा लोगों के लिए ये स्थिति काफी सुखद रहने वाली है. मेहनत के जरिए करियर में सफलता पाएंगे. 

मिथुन राशि

7/7
मिथुन राशि

शनि के कुंभ में उदय होने से मिथुन राशि वालों को अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. इस दौरान आपके कई काम, जो काफी समय से रुके आ रहे हैं, इस अवधी में पूर होने की संभावना है. भाग्य का साथ मिलेगा. इस अवधि में पिता के स्वास्थ्य को लेकर सावधानी बरतें. इस दौरान थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. जरा सी लापरवाही भारी पड़ सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़