Advertisement
trendingPhotos2029126
photoDetails1hindi

मीरा कपूर कैजुअल लुक में भी दिखीं बेहद स्टाइलिश, मां साथ नजर आईं शाहिद कपूर की लाडली मीशा

Mira Kapoor With Daughter Misha: शाहिद कपूर की मीरा कपूर अक्सर अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मीरा कपूर को इस बार कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया. मीरा कैजुअल लूक में भी काफी स्टाइलिश लग रही थी. इस दौरान शाहिद कपूर की लाडली मीशा भी अपनी मां मीरा कपूर के साथ नजर आईं.

अपने स्टाइल को लेकर अक्सर बटोरती हैं सुर्खियां

1/5
अपने स्टाइल को लेकर अक्सर बटोरती हैं सुर्खियां

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर अपने स्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. फिल्मी और ग्लैमर से जुड़े बैकग्राउंड से जुड़े ना होने के बावजूद मीरा अक्सर अपने स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. मीरा कपूर एक बार फिर से स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुईं. हालांकि, उनका यह स्टाइलिश अंदाज उनके कैजुअल लुक के बावजूद था. इस दौरान मीरा और शाहिद की बेटी मीशा भी उनके साथ नजर आई.

कैजुअल लुक में भी दिखीं स्टाइलिश

2/5
कैजुअल लुक में भी दिखीं स्टाइलिश

मीरा कपूर ने ग्रे कलर की लूज पैंट और ग्रे कलर की ही टीशर्ट पहनी हुई थी. मीरा ने पैरों में ब्राउन कलर की प्लेन लुक वाली स्लिप ऑन पहनी हुई थी. मीरा ने हाथों में बड़ा सा ब्लैक एंड व्हाइट कलर का बैग कैरी किया किया हुआ था. मीरा ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था, जो नीचे की तरफ से कर्ल थे. मीरा अपने इस कैजुअल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

बेटी मीशा है बेहद क्यूट

3/5
बेटी मीशा है बेहद क्यूट

शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा भी अपनी मां की तरह काफी स्टाइलिश लग रही थीं. मीशा ने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ग्रे एंड व्हाइट चेक की स्कर्ट पहनी हुई थी. मीशा ने सफेद और पिंक कलर का क्यूट बैग कैरी किया हुआ था और एक हाथ में एक किताब पकड़ी हुई थी. मीशा के बाल खुले हुए थे और हेयरबैंड लगाया हुआ था. मीशा भी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं.

शाहिद और मीरा ने की अरेंज्ड मैरिज

4/5
शाहिद और मीरा ने की अरेंज्ड मैरिज

मीरा राजपूत का जन्म 7 सितंबर 1994 को दिल्ली में हुआ था. उनकी शादी 7 जुलाई 2015 को शाहिद कपूर से हुई है. उनके दो बच्चे हैं- मीशा कपूर और जैन कपूर. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी अरेंज्ड मैरिज थी. मीरा किसी भी फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक नहीं रखती हैं. हालांकि, शाहिद से शादी के बाद मीरा ने कुछ विज्ञापनों में काम किया है.

नया साल परिवार के साथ मनाने जा रहे बाहर

5/5
नया साल परिवार के साथ मनाने जा रहे बाहर

मीरा कपूर और शाहिद कपूर अपने बच्चों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए मुंबई से बाहर जा रहे हैं. दोनों को अपने बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. मीरा और शाहिद अपने दोनों बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़