Advertisement
trendingPhotos2155816
photoDetails1hindi

Sargun-Ravi: एक्टिंग करते-करते प्यार, रिएलिटी शो पर प्रपोज...कुछ ऐसी है पॉवर कपल की लव स्टोरी

Sargun Mehta and Ravi Dubey Love Story: सरगुन मेहता और रवि दुबे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं. सरगुन और रवि ने सिर्फ रोमांस ही नहीं करियर को लेकर भी कपल गोल्स देते हैं. सरगुन-रवि की शादी को करीब 11 साल हो गए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कपल की लवस्टोरी कैसे शुरू हुई थी. अगर नहीं, तो आइए यहां स्लाइड्स में जानते हैं...

सरगुन-रवि लवस्टोरी

1/5
सरगुन-रवि लवस्टोरी

सरगुन मेहता और रवि दुबे ने एक साथ एक टीवी सीरियल से अपना करियर शुरू किया था. लेकिन आज यह कपल टीवी सीरियल,  फिल्में, म्यूजिक वीडियो प्रोड्यूस करता है. सरगुन मेहता, पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गई हैं, तो वहीं रवि दुबे एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन हाउस का काम संभालते हैं. रवि और सरगुन पहली बार टीवी सीरियल 12/24 करोल बाग के सेट पर मिले थे.

रिएलिटी शो पर प्रपोज

2/5
रिएलिटी शो पर प्रपोज

12/24 करोल बाग के सेट पर सरगुन और रवि की दोस्ती हुई. और फिर कुछ समय बाद दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया. एंटरटेनमेंट  रिपोर्ट्स की मानें तो सरगुन-रवि ने डेट करने के 5 महीने बाद अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया. 

सरगुन-रवि प्रोडक्शन हाउस

3/5
सरगुन-रवि प्रोडक्शन हाउस

इसके बाद रवि दुबे ने नच बलिए 5 के स्टेज पर दुनियाभर के सामने सरगुन को शादी के लिए प्रपोज किया था. स्टेज पर ही सरगुन के हां कहने के बाद रवि ने घुटनों के बल बैठकर अंगूठी पहनाई थी.

शादी को हुए 11 साल

4/5
शादी को हुए 11 साल

सरगुन मेहता और रवि दुबे की शादी को 11 साल होने को आए हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को एक मिसाल की तरह पेश किया है कि सपने और प्यार दोनों एक साथ हासिल किए जा सकते हैं. रवि और सरगुन एक-दूसरे के लिए प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. 

सरगुन मेहता नई फिल्म

5/5
सरगुन मेहता नई फिल्म

सरगुन मेहता जल्द ही गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'जट्ट नू चुड़ैल टकरी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को सरगुन मेहता और रवि दुबे के प्रोडक्शन हाऊस औऱ देसी मेलोडीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़