Advertisement
trendingPhotos2155855
photoDetails1hindi

Budh Uday: 15 मार्च को होंगे बुध उदय, वृषभ-मिथुन समेत इन 4 राशियों का खुलेगा भाग्य का पिटारा

Budh Uday 2024: ज्योतिष शास्त्र में हर एक ग्रह की चाल महत्वपूर्ण मानी जाती है. इसका असर सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ता है. किसी पर प्रभाव शुभ हो सकता है तो किसी पर अशुभ. इसी के चलते बुध ग्रह अस्त से उदय की अवस्था में आने वाले हैं जो किन्ही 4 राशियों के लिए शुभ होने वाला है.

मीन राशि में बुध उदय

1/5
मीन राशि में बुध उदय

बुध ग्रह को बुद्धि, संवाद, चतुरता, दोस्ती का कारक कहा जाता है. वहीं, ज्योतिष शास्त्र में बुध को ग्रहों का राजकुमार भी कहा जाता है. 15 मार्च यानी कल बुध मीन राशि में उदय होने जा रहे हैं. बुध का मीन राशि में उदय होने से वृषभ-मिथुन समेत 4 राशियों का भाग्योदय होने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

 

1. मेष राशि

2/5
1. मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए मीन राशि में बुध उदय होने से कई लाभ होंगे. कार्यों में सफलता मिलेगी. धनलाभ के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है. नई डील्स मिल सकती हैं. नौकरी करने वाले लोगों के लिए भी ये समय अच्छा है.

2. वृष राशि

3/5
2. वृष राशि

वृष राशि के जातकों के लिए ये समय अच्छा होने वाला है. कार्यक्षेत्र में तरक्की की संभावनाएं हैं. आमदनी के नए सोर्स बनेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. किसी कार्य में अगर बाधाएं आ रही हैं तो वो दूर होंगी. मेहनत करते रहें फल जरूर प्राप्त होगा. नौकरापेशा लोगों को बॉस से तारीफ सुनने को मिल सकती है. प्रमोशन भी किया जा सकता है.

3. मिथुन राशि

4/5
3. मिथुन राशि

बुध उदय मिथुन राशि के जातकों के लिए काफी लाभदायक होने वाला है. मन में प्रसन्नता और शांति बनी रहेगी. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. व्यापारियों के लिए समय अच्छा है. मुनाफा कमाने का सही मौका है. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकती है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे.

4. सिंह राशि

5/5
4. सिंह राशि

सिंह राशि वालों के भी सुनहरे दिन शुरू होने वाले हैं. नौकरीपेशा लोगों नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं जिन्हें पूरा करने में आप सफल होंगे. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा है. निवेश करने का सोच रहे हैं तो कर दें अच्छे रिजल्ट्स देखने को मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में तरक्की के संयोग बन रहे हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़