Advertisement
photoDetails1hindi

एक दूसरे का हाथ थामे रैंप पर उतरे सारा-आदित्य, डीपनेक चोली में एक्ट्रेस ने लगाई 'आग'

Sara Aditya Ramp Walk: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने हाल ही में दिल्ली के ताज पैलेस में हो रहे 'द इंडिया कोचर वीक' में रैंप वॉक किया. इन दोनों सितारों ने ये रैंप वॉक मशहूर फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल के लिए किया. इस दौरान ये दोनों बतौर शो स्टॉपर एक साथ काफी अच्छे और ग्लैमरल लगे. देखिए इस रैंप वॉक की कुछ फोटोज जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

सारा का क्लासी लुक

1/5
सारा का क्लासी लुक

सारा अली खान इस मौके पर लाइट पिंक कलर का सिल्वर कामदार लहंगा और चोली पहने नजर आईं. हालांकि एक्ट्रेस ने इसके साथ दुपट्टे को पीछे से कंधे पर डाला हुआ था. जिसमें वो काफी कातिलाना लग रही थीं.

 

फ्लॉन्ट किया डीपनेक

2/5
फ्लॉन्ट किया डीपनेक

इस लहंगे के साथ सारा ने डीपनेक फ्लॉन्ट करते हुए चोली पहनी. ये चोली ना केवल लंबाई में काफी छोटी थी बल्कि रिवीलिंग और इतनी ज्यादा टाइट थी कि सब कुछ कैमरे में दिख रहा था.

लगे क्यूट

3/5
 लगे क्यूट

सारा से मैचिंग करते हुए आदित्य रॉय कपूर लाइट पिंक टोन और क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे. फोटोज में ये दोनों एक साथ काफी क्यूट लगे. वहीं दोनों की रैंप पर केमिस्ट्री भी शानदार लगी.

एक साथ मारी एंट्री

4/5
एक साथ मारी एंट्री

इन दोनों सितारों ने रैंप पर एक साथ एक दूसरे का हाथ पकड़कर एंट्री मारी तो फैंस इन्हें एक साथ देखकर लट्टू हो गए. इन दोनों ने भी रैंप पर कई रोमांटिक पोज दिए और फैंस के दिलों को और भी ज्यादा बेकरार कर दिया.

अनन्या संग आदित्य का अफेयर

5/5
अनन्या संग आदित्य का अफेयर

आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अनन्या पांडे संग अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में है. इन दोनों सितारों की एक साथ मस्ती करते हुए कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिससे इन खबरों को और हवा मिली. वर्क फ्रंट की बात करें तो आदित्य की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर 2' हाल ही में रिलीज हुई तो वहीं सारा की 'जरा हटके जरा बचने' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़