Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs WI: इस प्लेयर को 247 दिन बाद मिली भारत की प्लेइंग-11 में एंट्री, करोड़ों फैंस की तोड़ दी उम्मीद!

India vs West Indies, 2nd ODI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज के दूसरे मैच में एक खिलाड़ी को मौका दिया गया. हालांकि उस प्लेयर ने करोड़ों भारतीय फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. ये बल्लेबाज 247 दिन बाद वनडे मैच खेल रहा था.

247 दिन बाद मिला मौका

1/6
247 दिन बाद मिला मौका

भारत और वेस्टइंडीज के बीच फिलहाल वनडे सीरीज खेली जा रही है. पहले वनडे में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की, जिससे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. इस बीच बारबाडोस में सीरीज के दूसरे वनडे मैच में एक खिलाड़ी को मौका दिया गया. हालांकि उस प्लेयर ने करोड़ों भारतीय फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. ये बल्लेबाज 247 दिन बाद वनडे मैच खेल रहा था.

हार्दिक पांड्या को कप्तानी

2/6
हार्दिक पांड्या को कप्तानी

सीरीज के इस दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा को आराम दिया गया. इसके अलावा विराट कोहली को भी रेस्ट मिला. टीम की कप्तानी धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को सौंपी गई. मैच में विंडीज टीम के कप्तान शाई होप ने टॉस जीता और भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया.

संजू को 247 दिन बाद वनडे में मौका

3/6
संजू को 247 दिन बाद वनडे में मौका

केरल से ताल्लुक रखने वाले संजू सैमसन को 247 दिन बाद भारत के लिए वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने का मौक मिला. संजू ने इससे पहले 25 नवंबर 2022 को अपना पिछला वनडे न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेला था.

करोड़ों फैंस की टूटी उम्मीद

4/6
करोड़ों फैंस की टूटी उम्मीद

संजू सैमसन ने हालांकि करोड़ों भारतीय फैंस की उम्मीदें तोड़ दीं. वह महज 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उन्होंने 19 गेंदों का सामना किया और कोई बाउंड्री भी नहीं लगा पाए. 

वर्ल्ड कप में खेलेंगे?

5/6
वर्ल्ड कप में खेलेंगे?

ऐसे में अब ये मुश्किल लगने लगा है कि संजू सैमसन को वनडे वर्ल्ड कप में जगह मिल पाएगी. उन्हें सीरीज के दूसरे वनडे में यानिक कारियाह ने शिकार बनाया. वह इस गेंद को छोड़ना चाहते थे लेकिन गेंद बल्ले को छूती हुई ब्रेंडन किंग के हाथों में चली गई.

ईशान किशन ने जड़ा पचासा

6/6
ईशान किशन ने जड़ा पचासा

इस मैच में ओपनर ईशान किशन ने पचासा जड़ा. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 55 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्के की मदद से 55 रन बनाए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़