Advertisement
photoDetails1hindi

TV Sanskari Actress Bold Scene: ओटीटी पर आते ही संस्कारी बहुओं ने उतार फेंका था शर्म का पर्दा, ये वेब सीरीज हैं गवाह

TV Actresses: टीवी की संस्कारी बहुओं को तो आप जानते ही हैं. सिर से पल्लू सरकने नहीं देतीं और तो और इनकी जिंदगी पति धर्म निभाने और सासू मां की सेवा में निकल जाती है. लेकिन जब ये संस्कारी बहुएं टीवी से निकलकर ओटीटी पर आई तो शर्म लिहाजा का चोला इन्होंने भी उतार फेंका.  

आश्रम में त्रिधा का दिखा बोल्ड अवतार

1/5
आश्रम में त्रिधा का दिखा बोल्ड अवतार

Tridha Choudhary: त्रिधा चौधरी ने टीवी के कई सीरियल में यादगार किरदार निभाए लेकिन जब वो वेब सीरीज आश्रम में बबीता बनकर आईं तो देखने वालों के होश ही उड़ गए. त्रिधा के इस बोल्ड किरदार की चर्चा आज भी खूब होती है. तीनों सीजन में उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाया है.

सुरभि ज्योति ने भी दिए बोल्ड सीन

2/5
सुरभि ज्योति ने भी दिए बोल्ड सीन

Surbhi Jyoti: सुरभि ज्योति भी टेलीविजन की दुनिया का जाना माना चेहरा हैं. उन्हें कुबूल है सीरियल से सबसे ज्यादा फेम मिला. लेकिन वेब सीरीज तन्हाइयां में करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी केमिस्ट्री की चर्चा खूब हुई थी. इस सीरीज में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे.

निया को सीरीज में देख दंग हुए लोग

3/5
निया को सीरीज में देख दंग हुए लोग

Nia Sharma: निया शर्मा ने अपने करियर का आगाज एक हजारों में मेरी बहना है से किया था. जिसमे वो सीधी सादी सी लड़की के रोल में थीं लेकिन इसके बाद जब वो विक्रम भट्ट की सीरीज ट्विस्टिड में दिखीं तो इसमें उन्होंने लेस्बियन का रोल निभाया था और को एक्ट्रेस को किस करके तहलका मचा दिया था.

संजीदा शेख ने भी किया ओटीटी पर काम

4/5
संजीदा शेख ने भी किया ओटीटी पर काम

Sanjeeda Sheikh: संजीदा शेख भी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. जिन्होंने कई सीरियल में काम किया. लेकिन ओटीटी पर आई वेब सीरीज गहराईयां में उनके बोल्ड सीन्स ने काफी सुर्खियां बंटोरी थी.

शमा सिंकदर को देख लोगों की उड़ गई थी हवाईयां

5/5
शमा सिंकदर को देख लोगों की उड़ गई थी हवाईयां

Shama Sikandar: शमा सिकंदर का नाम भी कोई अनसुना या अनजाना नहीं है. ये मेरी लाइफ में उनका रोल काफी पसंद किया गया था लेकिन माया नाम की वेब सीरीज में उनका किरदार लोगों के होश उड़ाने वाला था. ये एरॉटिक वेब सीरीज है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़