Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Singers: बॉलीवुड की इस सिंगर का नहीं स्टाइल-खूबसूरती में कोई मुकाबला, कैटरीना-दीपिका को भी देती हैं मात!

Neha Bhasin Photos: बॉलीवुड सिंगर नेहा भसिन की बोल्डनेस का कोई मुकाबला नहीं है. हसीना ने अपने स्टाइल और फैशन सेंस का ऐसा तड़का लगा रहा है कि हर देखने वाला उनका दीवाना हो जाता है. सलमान खान की फिल्म सुल्तान  का गाना गाकर सुर्खियों में छाईं नेहा भसिन एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं.  तो आइए, यहां देखते हैं नेहा भसिन की बोल्ड फोटोज...

1/5

सलमान खान की फिल्म सुल्तान का गाना 'जग घुमिया', 'स्वैग से स्वागत', 'नहीं जाना', जैसे फेमस सॉन्ग को नेहा भसिन ने अपनी आवाज दी है. नेहा भसिन अपनी सिंगिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

2/5

40 साल की बॉलीवुड सिंगर का स्टाइल और फैशन इतना जबरदस्त है कि वह कई हीरोइनों को मात देती हैं. बोल्डनेस के मामले में तो नेहा भसिन ने उर्फी जावेद तक को पीछे छोड़ रखा है. 

3/5

ऐसा कोई मौका नहीं होता है, जब नेहा भसिन अपने हुस्न का दीदार करा लोगों का ध्यान अपनी तरफ ना खींच लें. नेहा भसिन बेबाकी से बोल्ड आउटफिट्स और बिकिनी में फोटोज और वीडियो सोशल  मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. 

4/5

नेहा भसिन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हसीना बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. रियलिटी शो के ओटीटी वर्जन के बाद नेहा भसिन ने बिग बॉस सीजन 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी.

5/5

नेहा भसिन फिलहाल अपने सॉन्ग्स नहीं बोल्ड और बेबाक अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रही हैं. नेहा भसिन ने इंस्टाग्राम पर करीब 8 लाख फॉलोअर्स हैं, सिंगर अक्सर ही अपने फैंस के लिए अपनी नई-नई फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़