Advertisement
photoDetails1hindi

गोलीबारी के बाद तनाव में दिखे सलमान खान, महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे और सलीम खान संग पहली PHOTOS

Salman Khan Photos: सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर जब से गोलीबारी हुई है तब से भाईजान की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेसब्र हैं. लेट नाइट सलमान अपनी गाड़ी में घर से बाहर तो निकले थे, लेकिन काले शीशे होने की वजह से उनका चेहरा नहीं दिख पाया. वहीं अब सलमान खान की महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे और पिता सलीम खान के साथ की फोटोज सामने आई है जिसमें तीनों एक साथ बात करते हुए दिख रहे हैं.

 

पहली बार दिखे सलमान

1/6
पहली बार दिखे सलमान

सलमान खान के घर पर गोलीबारी की खबर के बाद ये पहली फोटो है जिसमें फैंस को उनका दीदार हुआ है. इस फोटो में सलमान ब्लैक कलर की फुल स्लीव टी-शर्ट और लाइट कलर का पजामा पहना हुआ है.

 

चेहरे पर दिखा तनाव

2/6
चेहरे पर दिखा तनाव

फोटोज में सलमान खान के चेहरे पर तनाव साफ दिख रहा है. इस तस्वीर में सलमान खान काउच पर बैठे हैं और उनके सामने वाले काउच पर पिता और महाराष्ट्र के सीएम नजर आ रहे हैं.

मुलाकात करने पहुंचे सीएम

3/6
मुलाकात करने पहुंचे सीएम

सलमान खान के सामने वाले काउच पर पिता सलीम खान व्हाइट शर्ट और लाइट कलर की डेनिम जींस में बैठे हैं. जबकि महाराष्ट्र सीएम व्हाइट शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं.

 

खुद रिसीव करने पहुंचे भाईजान

4/6
खुद रिसीव करने पहुंचे भाईजान

महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे सलमान खान से मुलाकात करने उनके घर गैलेक्सी अपॉर्टमेंट पहुंचे. ये वही घर है जिसके बाहर फायरिंग हुई थी. सीएम के घर आने की खबर मिलते ही भाईजान उनके खुद रिसीव करने पहुंचे.

 

 

 

सीएम से मिले गले

5/6
सीएम से मिले गले

इन दोनों की मुलाकात का वीडियो और फोटोज न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. महाराष्ट्र सीएम के आते ही सलमान खान उनके गले लगे और फिर दोनों बातचीत करते हुए अंदर चले गए. आपको बता दें, सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल इन दोनों शूटरों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

खिंचवाई फोटोज

6/6
खिंचवाई फोटोज

अब जरा ये फोटो देखिए. इसमें सलमान खान, सलीम खान और महाराष्ट्र सीएम एक साथ नजर आ रहे हैं. तीनों ने फूलों का गुलदस्ता पकड़ा हुआ है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़