Advertisement
photoDetails1hindi

लंदन में नया साल मनाकर मुंबई लौटे अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर, दोनों ही ब्लैक कैप पहने आए नजर

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड के रुमर्ड लवबर्ड्स अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर लंदन में नया साल एन्जॉय करने के बाद अब वापस मुंबई लौट आए हैं. लंदन से अनन्या और आदित्य की दो तस्वीरें वायरल हुई थीं. एक में वह दोस्तों के साथ नजर आ रहे थे तो वहीं दूसरी में आइस-स्केटिंग रिंक पर फुरसत के पल बिताते हुए उनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई थी.

मुंबई वापस लौटे अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर

1/6
मुंबई वापस लौटे अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर

बी-टाउन सेलेब्स के लिए पैपराजी और बॉलीवुड के दीवानों से बचना बहुत मुश्किल है, खासकर तब जब उनके बारे में कुछ अफवाहें चल रही हों. इन दिनों बॉलीवुड के नए रुमर्ड लव बर्ड्स अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पर सभी की निगाहें हैं. पैपराजी और फैन्स उनकी हर हरकत पर नजर रखे हुए हैं. भले ही उन्होंने नया साल मनाने के लिए लंदन जाने का फैसला किया, लेकिन विदेश से उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं. अब अनन्या और आदित्य लंदन में नया साल मनाकर वापस मुंबई लौट आया है. पैपराजी ने दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर अपने कैमरों में कैद किया.

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर ने लंदन में मनाया नया साल

2/6
अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर ने लंदन में मनाया नया साल

भले ही अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने कथित संबंधों के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी बोलने से हिचकिचा रही हैं, लेकिन एक-दूसरे की फिल्म के प्रीमियर में एक साथ दिखना और फिर नए साल में लंदन वेकेशंस लंदन ने इन खबरों को लगातार हवा दी है. करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में भी दोनों ने अप्रत्यक्ष रूप से अपने रिश्ते के बारे में हिंट दिया है.

ग्रे को-ओर्ड सेट में दिखी अनन्या पांडे

3/6
ग्रे को-ओर्ड सेट में दिखी अनन्या पांडे

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अप अपनी लंदन वेकेशंस से मुंबई वापस लौट आए हैं. दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. अनन्या पांडे को एयरपोर्ट पर कंफर्टेबल ग्रे रंग का को-ओर्ड सेट पहने देखा गया. इसके साथ ही उन्होंने काले रंग की कैप लगाई हुई थी. बहुत ही हल्के मेकअप के साथ अनन्या ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. अनन्या ने इसके साथ सफेद स्निकर्स पहने हुए थे.

 

दोनों ने पहनी हुई थी ब्लैक कैप

4/6
दोनों ने पहनी हुई थी ब्लैक कैप

अनन्या पांडे के एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही आदित्य रॉय कपूर को एयरपोर्ट के गेट से बाहर आते हुए देखा गया. आदित्य ने काले रंग की पैंट के साथ ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने नीले-काले चेक की शर्ट खोलकर पहनी हुई थी. आदित्य ने भी अनन्या की तरह काले रंग की कैप लगा रखी थी. आदित्य ने काले रंग के स्निकर्स पहने हुए थे. एयरपोर्ट से बाहर आते हुए अनन्या और आदित्य दोनों ही बेहद खुश लग रहे थे. 

वर्क फ्रंट पर अनन्या पांडे

5/6
वर्क फ्रंट पर अनन्या पांडे

पुनित मल्होत्रा ​​की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपनी शुरुआत के बाद अनन्या पांडे 'पति पत्नी और वो', 'गहराइयां' और 'ड्रीम गर्ल 2' सहित कई सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं. हाल ही में उन्हें ओटीटी फिल्म 'खो गए हम कहां' में देखा गया. यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है. फिल्म में अनन्या पांडे के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी थे, सोशल मीडिया के युग में जीवन और रिश्तों के बीच तालमेल बिठाने की कोशिश करते हैं. अनन्या अगली बार 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर' नाम की फिल्म में नजर आएंगी.

'मेट्रो इन दिनों' में दिखेंगे आदित्य रॉय कपूर

6/6
'मेट्रो इन दिनों' में दिखेंगे आदित्य रॉय कपूर

पिछले 15 सालों में आदित्य रॉय कपूर ने अपने करियर में सफलता और विफलता दोनों ही देखी हैं. जहां उनकी कुछ फिल्में जैसे 'आशिकी 2', 'ये जवानी है दीवानी' और 'ओके जानू' बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं. वहीं, अन्य कोई बड़ा प्रभाव छोड़ने में असफल रहीं. उन्हें आखिरी बार एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'गुमराह' में मृणाल ठाकुर और रोनित रॉय के साथ देखा गया था. उनकी अगली फिल्म सारा अली खान के साथ अनुराग बसु की 'मेट्रो इन दिनों' है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़