Advertisement
trendingPhotos2292821
photoDetails1hindi

पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, राजनीति छोड़ फिल्मी दुनिया में कमाया नाम

Actors from Political Background: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जो पॉलिटिकल फैमिली से कनेक्शन रखते हैं. लेकिन फिर भी राजनीति में पहचान बनाने की जगह इन सितारों ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाया है. रितेश देशमुख से लेकर अरुणोदय सिंह तक, आइए, यहां जानते हैं किन-किन सितारों का पॉलिटिकल बैकग्राउंड है...

रितेश देशमुख

1/5
रितेश देशमुख

रितेश देशमुख: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख हैं. रितेश ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाई है. रितेश ने साल 2003 में तुझे मेरी कसम से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. रितेश को उनकी कॉमेडी और ड्रामा रोल्स के लिए खूब पसंद किया जाता है. 

भूमि पेडनेकर

2/5
भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी महाराष्ट्र की राजनीति के एक दिग्गज परिवार से हैं. भूमि के पिता सतीश पेडनेकर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री थे. भूमि पेडनेकर ने दम लगा के हईशा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

नेहा शर्मा

3/5
नेहा शर्मा

नेहा शर्मा: यंगिस्तान, तुम बिन 2 औऱ क्रूक जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखाने वालीं नेहा शर्मा भी एक पॉलिटिकल फैमिली से हैं. नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा बिहार राजनीति में एक्टिव हैं. 

आयुष शर्मा

4/5
आयुष शर्मा

आयुष शर्मा: सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा से शादी के बाद बॉलीवुड डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा भी पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष के पिता अनिल शर्मा और दादा सुखराम शर्मा दोनों ही राजनीति में रहे हैं. 

अरुणोदय सिंह

5/5
अरुणोदय सिंह

अरुणोदय सिंह: सिकंदर, आईशा, जिस्म 2, मोहन जोदारो जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाले अरुणोदय सिंह भी एक दिग्गज पॉलिटिकल फैमिली से आते हैं. अरुणोदय के पिता मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के पोते और नेता अजय सिंह के बेटे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़