Advertisement
trendingPhotos2184677
photoDetails1hindi

सारा आफरीन की इफ्तार पार्टी में दिखा टीवी स्टार्स का जलवा, गोल्डन सूट में नजर आईं रश्मि देसाई; तो ट्रेक सूट में दिखे एजाज खान

Sara Afreen Khan Iftar Party: हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा आफरीन खान ने अपने घर पर इफ्तार पार्टी रखी, जिसमें टीवी के कई बड़े कलाकार नजर आए, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और खूब पसंद भी किया जा रहा है. इफ्तार पार्टी पर सभी स्टार्स के लुक्स काफी शानदार नजर आ रहे हैं. रश्मि देसाई से लेकर शाइनी दोशी तक और एजाज खान से करणवीर बोहरा तक चलिए नजर डालते हैं सभी स्टार्स के धांसू लुक्स पर.

पति संग नजर आईं सारा आफरीन

1/9
पति संग नजर आईं सारा आफरीन

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सारा आफरीन खान ने सभी टीवी स्टार्स के लिए अपने घर पर इफ्तार पार्टी रखी, जिसमें कई टीवी सेलेब्स नजर आए. इस दौरान खुद सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस कलरफुल साड़ी कैरी किए नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने पति के साथ पैपराजी को खूब पोज भी दिए. 

सारा आफरीन की इफ्तार पार्टी

2/9
सारा आफरीन की इफ्तार पार्टी

सारा आफरीन खान की ओर से दी गई इफ्तार पार्टी में रश्मि देसाई से लेकर शाइनी दोशी, एजाज खान से करणवीर बोहरा सभी स्टार्स अपने-अपने धांसू लुक्स में नजर आए. साथ ही सभी स्टार्स ने वहां मौजूद पैपराजी को साथ में जमकर पोज भी दिए और अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा.

रश्मी देसाई

3/9
रश्मी देसाई

सारा आफरीन की इफ्तार पार्टी में टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी नजर आईं. रश्मि इस दौरान गोल्डन सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और लाइट मेकअप कैरी किए नजर आईं. उनके लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को हाई हील्स के साथ कंप्लीट कर रखा है. 

शाइनी दोशी

4/9
शाइनी दोशी

 सारा आफरीन की इफ्तार पार्टी में शाइनी दोशी भी अपने खूबसूरत लुक में नजर आईं और वहां मौजूद पैपराजी का खूब ध्यान खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर के सूट में नजर आईं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट मेकअप कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस इस सिंपल लुक ने फैंस का खूब दिल जीता.

एजाज खान

5/9
एजाज खान

इस खास मौके पर एजाज खान भी अपने स्टाइल में कुछ अलग ही लुक देते नजर आए. जी हां, एक्टर सारा आफरीन की इफ्तार पार्टी में ब्लैक ट्रैक सूट में पहुंचे. साथ ही उन्होंने अपने बालों की चोटी बना रखी थी और ब्लैक सनगलासेस पहने नजर आए. इस दौरान एक्टर ने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

हृषिकेश पांडे भी आए नजर

6/9
हृषिकेश पांडे भी आए नजर

हृषिकेश पांडे भी अपने धांसू लुक कैरी किए नदर आए. इस दौरान एक्टर व्हाइट टी-शर्ट के साथ जींस और डेनिम की जैकेट पहने नजर आए. साथ ही उनके साथ टीवी के एक जाने-माने एक्टर भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने ने भी सेम लुक कैरी कर रखा है. वो भी व्हाइट टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं.  

विकास

7/9
विकास

'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट रह चुके और कई टीवी शो के निर्माता विकास भी इस खास मौके पर काफी शानदार लुक में नजर आए. उन्होंने इस खास मौके के लिए ब्लैक कुर्ते पजामे को चुना साथ ही उनके साथ उनका बेटा भी ट्विनिंग करते हुए नजर आया. साथ ही दोनों ने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

परिवार संग नजर आए करणवीर बोहरा

8/9
परिवार संग नजर आए करणवीर बोहरा

सारा आफरीन खान की इफ्तार पार्टी में करणवीर बोहरा भी अपने परिवार के साथ पहुंचे. इस दौरान एक्टर अपनी पत्नी टीजे सिद्धू और दोनों जुड़वा बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने सारा आफरीन और उनके पति और बेटी के साथ भी जमकर पोज किए. उनकी तस्वीरों को भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

रोहित वर्मा

9/9
रोहित वर्मा

फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा भी सारा आफरीन की इफ्तार पार्टी में अपना ग्लैम दिखाते नजर आए. इस दौरान डिजाइनर गोल्डन आउटफिट कैरी किए नजर आए. साथ ही उन्होंने हैवी मेकअप कैरी कर रखा था. उनके इस शानदार लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. उन्होंने इस दौरान पैप्स को भी खूब सारे पोज दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़