Advertisement
photoDetails1hindi

किसी ने पहन ली सिल्क की पैंट-शर्ट, किसी न कलरफुल शॉर्ट्स में जमाया रंग; फैशन में हीरोइनों को पछाड़ आगे निकले एक्टर्स

Bollywood Actors: भई फैशन के मामले में हमारे बॉलीवुड के हीरो और मेल सेलेब्रिटीज भी किसी से कम नहीं हैं. कई तो हीरोइनों को भी मात दे देते हैं और यकीनन इस लिस्ट में रणवीर सिंह का नाम टॉप पर आता है.

एपी ढिल्लों की डॉक्यूमेंट्री की हुई स्क्रीनिंग

1/5
एपी ढिल्लों की डॉक्यूमेंट्री की हुई स्क्रीनिंग

बुधवार की शाम AP Dhillon- First of a Kind डॉक्यूमेंट्री सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई जिसमें कई जाने माने चेहरे दिखाई दिए. एपी ढिल्लों एक जाने माने पंजाबी कनाडाई सिंगर है जिनके गानों पर इन दिनों बॉलीवुड खूब झूम रहा है लिहाजा स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड उमड़ पड़ा.

स्टाइल से पहुंचे रणवीर सिंह

2/5
स्टाइल से पहुंचे रणवीर सिंह

लेकिन इस दौरान सीरीज से ज्यादा लाइमलाइट में रहे वो सितारे जो इस खास इवेंट में ऐसे स्टाइल में पहुंचे कि बॉलीवुड की हीरोइन भी उनके सामने फीकी पड़ जाए. इस लिस्ट में सबसे आगे रहे रणवीर सिंह. जिनका अंदाज हमेशा की तरह सबसे हटके सबसे जुदा था. रणवीर व्हाइट कलर के सिल्क पैंट शर्ट पहनकर पहुंचे तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया.

साथ झूमे हार्डी संधू और रणवीर सिंह

3/5
साथ झूमे हार्डी संधू और रणवीर सिंह

वहीं इस दौरान उनकी मुलाकात हुई हार्डी संधू से दोनों ने फिल्म 83 में साथ काम किया था लिहाजा इस मौके का दोनों ने पूरा फायदा उठाया. दोनों खुशी से झूमते दिखे और रणवीर ने हार्डी को देखते ही दिल से गले लगा लिया.

हटके अंदाज में दिखे हार्डी संधू

4/5
हटके अंदाज में दिखे हार्डी संधू

वहीं हार्डी भी इस इवेंट में पूरे स्टाइल में पहुंचे. मैचिंग शर्ट और शॉर्ट्स पहने हार्डी बिल्कुल अलग, फंकी और कलरफुल लुक में छा गए. उनके साथ बादशाह भी इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज की स्क्रीनिंग पर पहुंचे.

एमसी स्टेन भी स्टाइ में पहुंचे

5/5
एमसी स्टेन भी स्टाइ में पहुंचे

एमसी स्टेन भी इस मौके पर मौजूद रहे. हमेशा की तरह अरने रैपर लुक में स्टेन पहुंचे. बिग बॉस के घर में भी उनका ऐसा ही अंदाज छा गया था और अपनी गजब की फैन फोलोइंग के चलते उन्होंने शो का 16वां सीजन जीत भी लिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़