trendingPhotos2005768
photoDetails1hindi

Randeep-Lin Reception: मैरून साड़ी, सिर पर दुपट्टा, फिर सादगी से लूट लिया इस जोड़े ने दिल

Randeep-Lin Reception: 29  नवंबर को शादी के बंधन में बंधने के बाद ये जोड़ा अब रिसेप्शन पर भी फिर से छा गया. इनकी सादगी के चर्चे खूब हो रहे हैं.

रणदीप-लिन का वेडिंग रिसेप्शन

1/5
रणदीप-लिन का वेडिंग रिसेप्शन

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की ट्रेडिशनल वेडिंग के चर्चे खूब हुए थे और अब उनके रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आ गई है. 11 दिसंबर को रणदीप और लिन ने मुंबई में रिसेप्शन दिया. इस दौरान दोनों का सिंपल लुक फिर से चर्चा का विषय बन गया है. रणदीप इस दौरान ब्लैक सूट में दिखे तो मरून साड़ी में लिन भी छा गईं.

सादगी से लूट लिया दिल

2/5
सादगी से लूट लिया दिल

सिंपल सी साड़ी, और सिर पर दुपट्टा लिए लिन लैशराम जब कैमरो के सामने आईं तो उनका लुक देख हर कोई इम्प्रेस हो गया. सादगी से भरे लिन के अंदाज ने एक बार फैंस का दिल चुरा लिया है. दोनों सिंपल मगर रॉयल लुक में दिखे. ज्वैलरी की बात करें तो गले में एक हार, कानों में बाले, कड़े और अंगूठी के अलावा लिन ने कुछ और कैरी नहीं किया.  

महरून साड़ी में आईं नजर

3/5
महरून साड़ी में आईं नजर

उस पर दोनों की मुस्कुराहट इनकी खुशी को बखूबी बयां कर रही थी और इनके लुक में लगा रही थी चार चांद. रणदीप के साथ उनकी जोड़ी इस मौके पर खूब फबी. रिसेप्शन से पहले इनकी वेडिंग के चर्चे खूब हो रहे है. 29 नवंबर को मैतेई परंपरा के मुताबिक दोनों शादी के बंधन में बंधे थे.

रणदीप और लिन की छा गई जोड़ी

4/5
रणदीप और लिन की छा गई जोड़ी

इस शादी में रणदीप और लिन मैतेई कल्चर को फॉलो करते दिखे. फिर चाहे बात पहनावे की हो या फिर शादी की रस्मों की. लिन ने रणदीप के लिए अपने हाथों से फूल चुनकर उनसे वरमाला बनाई जिसे शादी के दौरान लिन ने रणदीप को पहनाया. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

मणिपुर की हैं लिन लैशराम

5/5
मणिपुर की हैं लिन लैशराम

रणदीप जहां हरियाणा के जाट हैं तो वहीं लिन मणिपुर के इम्फाल की रहने वाली हैं. दोनों ने मुंबई और दिल्ली के ना चुनकर मणिपुर को चुना और बारात लेकर दूल्हे राजा वहां पहुंचे थे. इस शादी में परिवार के लोग और बेहद करीबी ही शामिल हुए थे. शादी के बाद जोड़े ने केक काटकर सेलिब्रेट किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़