Advertisement
photoDetails1hindi

90s Movie Remake: 90 के दशक की इन 4 फिल्मों पर बड़ा दांव खेलने की है तैयारी, संजय-सलमान की फिल्मों के बनेंगे रीमेक

Remake of Popular 90s Movie: 90 के दशक की बात ही कुछ और थी. इस दौर की फिल्मों ने ऐसा धमाका किया जिसकी गूंज आज तक कानों में है. शायद यही वजह है कि अब 90 के दशक की चुनिंदा फिल्मों के रीमेक की तैयारी चल रही है.

90s की 4 फिल्मों का बनेगा रीमेक

1/5
90s की 4 फिल्मों का बनेगा रीमेक

90 के दशक के गानों को रीमेक करके परोसने का काम तो सालों से चल ही रहा है और अब बारी है फिल्मों के रीमेक की. अब तक देखी दिखाई कहानी को पर्दे पर थोड़ा बदले अंदाज के साथ दिखाया जाता रहा है लेकिन अब बारी है ऑफिशियल रीमेक की. 90s की 4 फिल्मों के रीमेक की खबर आ रही है.

तेजाब में होंगे रणवीर-जाह्नवी

2/5
तेजाब में होंगे रणवीर-जाह्नवी

Tezaab: अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित स्टारर तेजाब 1988 की हिट फिल्म थी जिसके गाने तो आज भी खूब गाए जाते हैं. खबर है कि इस फिल्म के रीमेक के राइट्स खरीदे जा चुके हैं. खबर है कि नए दौर के चेहरों के साथ इसे फिर से बनाया जाएगा. फिल्म में जाह्नवी कपूर और रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे.

खलनायक का बनेगा रीमेक

3/5
खलनायक का बनेगा रीमेक

Khalnayak: संजय दत्त के करियर की सुपरहिट फिल्म खलनायक जिसमें जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित भी थे. खबर है कि अब इस फिल्म के रीमेक की तैयारी भी चल रही है. खबर है कि राजकुमार संतोषी ने इस पर बड़ी प्लानिंग भी शुरू कर दी है. लेकिन इसे काफी सीक्रेट रखा जा रहा है.

राम लखन फिर आएंगे बड़े पर्दे पर

4/5
राम लखन फिर आएंगे बड़े पर्दे पर

Ram Lakhan: राम लखन भी अपने दौर की सुपरहिट फिल्म थी. जिसमें एक बार फिर अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की जोड़ी ने कमाल कर दिया था. फिल्म में राखी और माधुरी दीक्षित भी थीं. कहा जा रहा है कि अनिल कपूर का रोल इस फिल्म में भी रणवीर सिंह निभा सकते हैं.

हम आपके हैं कौन का फिर बनेगा रीमेक

5/5
हम आपके हैं कौन का फिर बनेगा रीमेक

Hum Apke Hain Koun: हम आपके हैं कौन 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर हिट रही है. अब खबर है कि सूरज बड़जात्या इस कहानी को आज के हिसाब से फिर से पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे है. खबर है कि इस बार वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल निभाएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़