Advertisement
trendingPhotos2058415
photoDetails1hindi

बेटी क्लिन कारा को गोद में लिए नजर आए Ram Charan, खूबसूरत तस्वीरें जीत लेंगी दिल

Ram Charan Daughter Klin Kaara Photos: हाल ही में साउथ सुपरस्टार राम चरण की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायर हो रही है, जिनमें वो अपनी बेटी क्लिन कारा कोनिडेला (Klin Kaara Konidela) के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में राम अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. 

पत्नी और बेटी संग दिखे राम चरण 

1/5
पत्नी और बेटी संग दिखे राम चरण 

हाल ही में साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) हैदराबाद एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी  उपासना कोनिडेला (Upasana Konidela) और बेटी क्लिन कारा कोनिडेला के साथ नजर आए. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

बेटी को गोद में लिए नजर आए राम 

2/5
बेटी को गोद में लिए नजर आए राम 

इस दौरान राम चरण ने अपनी नन्ही सी लाडली क्लिन कारा को गोदी में पकड़ा हुआ था, जो व्हाइट कलर की फ्रॉक में और सिर पर टोपी पहने नजर आ रही थी. फोटो में दोनों बेहद प्यार लग रहे थे. हालांकि, इस दौरान बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा था. साथ ही पत्नी उपासना भी. 

पत्नी संग पहुंचे हैदराबाद एयरपोर्ट

3/5
पत्नी संग पहुंचे हैदराबाद एयरपोर्ट

वहीं, राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेलाम के हाथ में उनका पेट नजर आ रहा है. साथ ही उपासना ब्लैक शर्ट और जींस में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और पैरों में वैली कैरी कर अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है. साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है.

राम चरण का सिंपल लुक 

4/5
राम चरण का सिंपल लुक 

साथ ही इस दौरान राम चरण भी ब्लैक लॉन्ग शर्ट और जींस के साथ कैप लगाए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने सनग्लासेस पहने हुए हैं और अपने लुक को स्पोर्ट शूज से कंप्लीट किया हुआ है. तीनों साथ में काफी खुसी और प्यारे लगे रहे हैं. उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. 

पिछले साल बने थे पेरेंट्स

5/5
पिछले साल बने थे पेरेंट्स

राम चरण और उपासना कोनिडेला पिछले साल 20 जून, 2023 को पेरेंट्स बने थे. उस दिन दोनों के घर एक नन्ही सी परी ने जन्म लिया था, जिसका नाम दोनों ने क्लिन कारा कोनिडेला रखा था. अपने पेरेंट्स बनने और बेटी के जन्म की जानकारी राम चरण ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़