Advertisement
trendingPhotos2089487
photoDetails1hindi

Rakul Preet Singh Look: जैकी की दुल्हनिया बनने से पहले लाल जोड़े में खूब निखरीं रकुल प्रीत, 'ब्राइड टू बी' का ये लुक है एकदम किलर

Rakul Preet Singh Look: जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दोनों सितारों की शादी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी महीने की 21 फरवरी को गोवा में है. जिसे लेकर ये दोनों इन दिनों तैयारियों में जुटे हुए हैं. वहीं अब शादी की खबरों के बीच रकुल ने लाल रंग की चोली और स्कर्ट पहनकर ऐसी फोटो शेयर कर दी जिससे जैकी का नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. देखिए होने वाली दुल्हन की लेटेस्ट फोटोज.

होने वाली दुल्हन

1/5
होने वाली दुल्हन

होने वाली दुल्हन के चेहरे का निखार क्या होता है वो रकुल प्रीत सिंह की इन लेटेस्ट फोटोज को देखकर आप लगा सकते हैं. रेड कलर की चोली और लॉग सेम कलर की स्कर्ट पहनकर रकुल कैमरे के सामने आग लगा रही हैं.

निखर गईं रकुल

2/5
निखर गईं रकुल

इस ड्रेस को पहनकर रकुल बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कान में बड़े-बड़े इयररिंग्स, हाथ में हैवी गोल्डन कलर के बैंगिल भी पहने.

फैंस हुए इंप्रेस

3/5
फैंस हुए इंप्रेस

इसके साथ ही फेस पर सटल मेकअप और बालों को ओपन करके रकुल कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे. 

गोवा में करेंगी शादी

4/5
गोवा में करेंगी शादी

रकुल इन दिनों जैकी भगनानी संग शादी की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में है. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं ये दोनों शादी मिडिल ईस्ट में करेंगे. यहां तक कि करीबन 6 महीने से इसे लेकर तैयारियां भी चल रही थीं. लेकिन अब इन दोनों सितारों ने शादी गोवा में करने का फैसला किया.

इसमें आईं नजर

5/5
इसमें आईं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल आखिरी बार तमिल फिल्म 'अयलान' में नजर आई थीं. इससे पहले 'मुझे तुमसे प्यार' और 'बू' में दिखीं. रकुल और जैकी लगातार एक साथ की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़