Advertisement
trendingPhotos2171354
photoDetails1hindi

डेनिम आउटफिट के साथ चूड़ा पहन रकुल प्रीत सिंह ने जीता दिल, एक-एक फोटो पर अटका फैंस का दिल

Rakul Preet Singh Photos: शादी के बाद से रकुल प्रीत सिंह चर्चा में हैं. उनकी हर एक फोटो इंटरनेट पर छा जाती है. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने डेनिम आउटफिट में तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया. डेनिम लुक में एक्ट्रेस का स्टाइल बहुत कमाल का दिख रहा है. साथ में उनके हाथों में चूड़ा भी दिखाई दे रहा है. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उन्होंने पूछा कैसी लग रही हूं. ऐसे में रकुल के फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज. 

रकुल प्रीत सिंह का स्टाइल

1/5
रकुल प्रीत सिंह का स्टाइल

कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के फैशन सेंस को फैंस बहुत पसंद करते हैं. इस लिस्ट में रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल है. हर एक इवेंट के दौरान उन्हें कमाल के आउटफिट में देखा जाता है. कुछ देर पहले उन्होंने एक बार फिर कमाल का स्टाइल दिखाया है. 

रकुल का डेनिम लुक

2/5
रकुल का डेनिम लुक

डेनिम जींस और जैकेट के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप कैरी किया है. साथ ही वो पैरों में सफेद रंग के स्नीकर्स पहनी दिखाई दे रही हैं. रकुल को कैजुअल लुक दमदार लग रहा है. 

चूड़े ने खींचा ध्यान

3/5
 चूड़े ने खींचा ध्यान

शादी के बाद वाले ग्लो के साथ-साथ एक्ट्रेस के चूड़े पर भी फैंस फोकस कर रहे हैं. उनके वेस्टर्न अंदाज के साथ भी चूड़ा बहुत कमाल का नजर आ रहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने आंखों पर गॉगल्स लगाए हैंं

फैंस से पूछा सवाल

4/5
फैंस से पूछा सवाल

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कमेंट सेक्शन में फैंस से सवाल किया कि वो कैसी लग रही हैं. इसके जवाब में ज्यादातर फैंस उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं. एक फैन तो लिखा कि स्टाइल का मतलब है रकुल. 

हमेशा दिखती हैं दमदार

5/5
 हमेशा दिखती हैं दमदार

शादी का लुक हो या किसी अवॉर्ड फंक्शन का, रकुल प्रीत सिंह हमेशा एक खास अंदाज दिखाती हैं. यही कारण है कि फैंस उनकी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल को भी पसंद करते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़