Advertisement
photoDetails1hindi

RakshaBandhan 2023: रक्षाबंधन को कुछ इस तरह मना रहे भारतीय क्रिकेटर्स, सोशल मीडिया के ये पोस्ट जीत लेंगे आपका दिल

RakshaBandhan 2023 with Cricketers: पूरे देश में आज भाई बहन का प्यार भरा त्‍यौहार रक्षाबंधन (RakshaBandhan 2023) बड़ी ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है. बहनें भाई की कलाई पर प्‍यार से भरा मजबूत धागा बांधती हैं और भाई हर समय साथ देने का वादा करते हैं. क्रिकेट गलियारों में भी इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया जा रहा है. भारत के कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं.

1/5
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shresta Iyer (@shresta002)

भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और उनकी बहन श्रेष्ठा ने रक्षाबंधन का पावन पर्व काफी शानदार तरीके से मनाया है. श्रेयस अय्यर की बहन श्रेष्ठा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया जिसमें देखा जा सकता है कि श्रेयस अय्यर अपनी बहन से अपने हाथ में राखी बंधवा रहे हैं. श्रेष्ठा ने इस वीडियो को साझा करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी रक्षाबंधन श्रेयस अय्यर.'

2/5

रक्षाबंधन के मौके पर पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपनी बहनों के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी बहन को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं.

3/5

स्टार स्पोर्ट्स ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी अपनी बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

4/5

टीम इंडिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी अपनी बहनों के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है.

 

5/5

दूसरी ओर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उनकी बहन ने राखी भेजी है. वह फिलहाल नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी चोट से उभर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़