Advertisement
trendingPhotos2333258
photoDetails1hindi

लो-नेकलाइन चोली...जालीदार लहंगा और पतला सा जड़ाऊ हार, क्या खूब बनकर पहुंचीं देसी गर्ल...सीक्वेंस शेरवानी में देसी लगे निक जीजू

Priyanka Chopra Nick Jonas Look: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस जैसे ही अनंत और राधिका की शादी में पहुंचे तो उनका लुक देखने लायक है. चेहरे पर बेहिसाब नूर और गले में पतला सा हीरों का हार और जालीदार पीला लहंगा चोली पहनकर बॉलीवुड की देसी गर्ल ने खूब वाहवाही लूटी. वहीं उनके दूल्हे राजा और सिंगर निक जोनस भी देसी लिबास में काफी जंचे. तस्वीरो में देखिए प्रियंका चोपड़ा और निक का ये जानलेवा लुक.

प्रियंका का जालीदार लहंगा

1/5
प्रियंका का जालीदार लहंगा

प्रियंका चोपड़ा अनंत और राधिका की शादी में कमाल बनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर लाइट ऑरेंज कलर का जालीदार भारी भरकम काम वाला लहंगा चोली पहना. जिसमें वो काफी फब रही हैं.

लो नेकलाइन चोली

2/5
लो नेकलाइन चोली

एक्ट्रेस ने इस लहंगे के साथ लो-नेकलाइन चोली पहनी.ये चोली इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि वो उनके लुक को ग्लैमरस बना रहा है. इसके साथ ही कंधे पर नेट का कढ़ाई वाला दुपट्टा ड्रेप करके डाला.

पतला हीरे का हार

3/5
पतला हीरे का हार

अपने लुक को पूरा करने के लिए देसी गर्ल ने गले में पतला हीरों के हार वाला नेकलेस पहना, हाथ में कड़ा और कान में छोटे से इयररिंग्स पहने और खूब चमकीं.

 

निक का देसी लुक

4/5
निक का देसी लुक

प्रियंका के साथ निक जोनस का देसी लुक भी लोगों को खूब पसंद आया.अमेरिकी सिंगर इस मौके पर लाइट पिंक कलर का हैवी सीक्वेंस वर्क की शेरवानी और उसके साथ मोजरी पहने नजर आए.

बवाली जोड़ी

5/5
बवाली जोड़ी

अनंत और राधिका की शादी में इस कपल ने एक साथ कैमरे पर जमकर पोज दिए और फैंस को पलभर में अपना दीवाना बना गए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़