Advertisement
trendingPhotos1823486
photoDetails1hindi

90s Bold Photoshoot Controversy: कोई टॉपलेस, किसी ने करवाया था बॉडी पेंट, तीन दशक पहले इन फोटोशूट पर मचा था हल्ला

Controversial Photoshoot of 90s: आज सोशल मीडिया के दौर में बोल्डनेस को लेकर खूब हो हल्ला मचता है लेकिन 90 के दशक के जलवे भी कुछ कम ना थे जब स्टार्स ने ऐसी तस्वीरें खिंचवाईं कि हल्ला खूब मचा.

जब पूजा भट्ट ने कराया था बॉडी पेंट

1/5
जब पूजा भट्ट ने कराया था बॉडी पेंट

पूजा भट्ट इन दिनों बिग बॉस में खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं लेकिन 90 के दशक की स्टार रहीं पूजा ने कम उम्र में ही ऐसा फोटोशूट कर हर किसी के होश उड़ा दिए थे. एक मैगजीन कवर के लिए उन्होंने बॉडी पेंट करवाकर बोल्ड फोटो खिंचवाई थीं. इस दौरान उन्होंने कपड़े नहीं पहने थे.

ममता कुलकर्णी हुई थीं टॉपलेस

2/5
ममता कुलकर्णी हुई थीं टॉपलेस

वहीं 90 के दशक की एक और बोल्ड एक्ट्रेस रहीं वो थीं ममता कुलकर्णी. बोल्ड सीन्स करने से लेकर बोल्ड फोटोशूट तक ममता हर मामले में आगे ही रहीं. उन्होंने उस दौर में टॉपलेस होकर सनसनी मचा दी थी. आज वो फिल्मों और फिल्मी दुनिया से पूरी तरह नदारद हैं.

 

जैकी श्रॉफी भी थे बोल्ड

3/5
जैकी श्रॉफी भी थे बोल्ड

जैकी श्रॉफ का जवाब भी कम नहीं था. कम से कम इस फोटोशूट को देखकर तो आप ये कह ही सकते हैं. उस दौर में इस तस्वीर में जमकर हल्ला मचाया था. आज भी बॉलीवुड के बोल्ड फोटोशूट और बोल्ड एक्टर्स की बात हो तो जैकी दादा का नाम जुबां पर आ ही जाता है.

आदित्य पांचोली ने भी बंटोरी थीं सुर्खियां

4/5
आदित्य पांचोली ने भी बंटोरी थीं सुर्खियां

आदित्य पांचोली भी अपने दौर के सबसे विवादित एक्टर्स रहे वहीं अपनी इस तस्वीर को लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं. आदित्य पांचोली इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और चार्मिंग एक्टर कहलाए और उनके बोल्ड फोटोशूट भी हमेशा ही चर्चा में रहे.

 

चंकी पांडे भी किसी से नहीं थे कम

5/5
चंकी पांडे भी किसी से नहीं थे कम

चंकी पांडे भले ही बॉलीवुड के ए लिस्ट एक्टर्स में शुमार ना हो सके लेकिव 90 के दशक में उन्होंने हमेशा ही सुर्खियां बंटोरी. कभी अपने गुड लुक्स के चलते, कभी फिल्मों तो कभी ऐसे बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट से. अपने दौर के सबसे चर्चित एक्टर्स में शुमार रहे हैं चंकी पांडे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़