Advertisement
trendingPhotos2102609
photoDetails1hindi

'Today I Will Punish You...', PAK दौरे के किस्से से कच्छ के निर्माण तक, सांसदों के साथ लंच पर PM मोदी ने खोले राज

पीएम ने सांसदों के साथ संसद कैंटीन में लंच किया. जिसमें पार्टी लाइन से हटकर और देश के विभिन्न हिस्सों से सांसद शामिल हुए. लंच के दौरान कई विषयों पर चर्चा की गई. पीएम से सांसदों ने उनके अनुभवों के बारे में भी पूछा. 

पीएम ने सांसदों के साथ किया लंच

1/10
पीएम ने सांसदों के साथ किया लंच

पीएम मोदी ने आज ( 9 फरवरी ) सांसदों के साथ संसद की कैंटीन में लंच किया.  जिसमें पार्टी लाइन से हटकर और देश के विभिन्न हिस्सों के सांसद शामिल हुए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोपहर करीब ढाई बजे सांसदों को फोन आया कि प्रधानमंत्री उनसे मिलना चाहते हैं. साथ ही पीएम ने उनसे कहा कि आज मैं आप सभी को सजा दूंगा. 

 

Parliament Canteen

2/10
Parliament Canteen

पीएमओ से कॉल के बाद सभी 8 सांसद पीएम ऑफिस पहुंचे. हालांकि किसी को इस बात की जानकारी नहीं थी कि क्यों बुलाया गया है? लिफ्ट का दरवाजा खुला तो सांसद हैरान रह गए कि उन्हें संसद कैंटीन में ले जाया जा रहा है. 

#WATCH | Delhi | Prime Minister Narendra Modi had lunch with MPs at Parliament Canteen today. pic.twitter.com/GhcfaynYJt

— ANI (@ANI) February 9, 2024

Today I will punish you all

3/10
Today I will punish you all

पीएम मोदी  ने सबसे पहले सांसदों को कहा चलिए Today I will punish you all. पीएम मोदी ने सभी सांसदों के साथ लगभग एक घंटे का समय बिताया. इस दौरान पीएम मोदी की सांसदों के साथ खुब बातचीत हुई. 

 

लंच के दौरान कई विषयों पर चर्चा

4/10
लंच के दौरान कई विषयों पर चर्चा

लंच के दौरान कई विषयों पर पीएम ने सांसदों से चर्चा की. पीएम मोदी से सांसदों ने उनके अनुभवों के बारे में भी पूछा. ऐसे में पीएम मोदी ने भी सांसदों को कई गुरुमंत्र भी दिए.

दोपहर के भोजन में शाकाहारी खाना

5/10
दोपहर के भोजन में शाकाहारी खाना

दोपहर के भोजन में शाकाहारी खाना था. बताया जा रहा है खाने में चावल, दाल, खिचड़ी, तिल के लड्डू सांसदों को परोसे गए. भोजन के दौरान, सांसदों ने प्रधानमंत्री की जीवनशैली के बारे में भी पूछा, वह कब उठते हैं, और वह इतने व्यस्त होकर भी खुद के लिए समय कैसे निकालते हैं.

पीएम मोदी

6/10
पीएम मोदी

पीएम मोदी ने बताया कि उनका पसंदीदा खाना खिचड़ी है, और वह हमेशा पीएम मोड में नहीं रहते. पीएम मोदी को अच्छा-खाना बहुत पंसद है.

पाकिस्तान दौरे का भी जिक्र

7/10
 पाकिस्तान दौरे का भी जिक्र

पीएम ने लंच के दौरान पाकिस्तान दौरे का भी जिक्र किया कि कैसे वे नवाज शरीफ के घर गए जबकि SPG मना कर रहा था. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना हेलीकॉप्टर भेजा और नवाज से बात की. उनके घर गए. 

कच्छ का निर्माण

8/10
कच्छ का निर्माण

कई विषयों पर बात करते हुए, पीएम मोदी ने पाकिस्तान के दौरे में कच्छ का निर्माण, और  दिनचर्या, फूड सहित सभी सवालों का जवाब भी दिया.

अबू धाबी मंदिर

9/10
 अबू धाबी मंदिर

प्रधान मंत्री ने अबू धाबी मंदिर के बारे में भी बात की, जिसकी उन्होंने 2018 में आधारशिला रखी थी. पीएम ने कहा, यह अबू धाबी का पहला हिंदू मंदिर है, जो भारत की सॉफ्ट पावर को दिखाता है.

PM ने दिए सभी सवालों के जवाब

10/10
 PM ने दिए सभी सवालों के जवाब

एक सांसद ने कहा कि पीएम के साथ मुलाकात कभी ना भूलने वाला अनुभव था. हम सभी पीएम से सवाल पूछ रहे थे और वह सभी सवालों का जवाब दे रहे थे. एक अन्य सांसद ने कहा, ऐसा लगा ही नहीं कि हम प्रधानमंत्री के साथ बैठे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़