Advertisement
trendingPhotos1931708
photoDetails1hindi

पीला सूट पहनकर परिणीति चोपड़ा ने शादी के फंक्शन में खूब की मस्ती, देखिए हल्दी, मेहंदी, चूड़ा सेरेमनी की अनसीन PHOTOS

Parineeti Chopra Photos: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपनी शादी की कुछ अनसीन फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पीले रंग का सूट पहनकर कैमरे के सामने हल्दी, मेहंदी और चूड़ा सेरेमनी करती दिखीं. इन तस्वीरों में कभी परिणीति चूड़ा रस्म करते नजर आई तो कभी फूलों की बारिश को एन्जॉय करते नजर आईं. एक्ट्रेस की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गई जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

पीले रंग का सूट

1/6
पीले रंग का सूट

इन तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा पीले रंग का सूट पहनकर कैमरे के सामने हसंती खिलखिलाती नजर आईं. तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खुश और मस्ती के मूड में दिखीं.

चूड़ा सेरेमनी

2/6
चूड़ा सेरेमनी

इन तस्वीरों में परिणीति की चूड़ा सेरेमनी होते हुए भी नजर आईं. एक्ट्रेस तस्वीरों में बेहद खुश दिखी और खिलखिलाते हुए कैमरे में कैद हुईं. 

 

परिणीति और राघव

3/6
परिणीति और राघव

परिणीति चोपड़ा की इन तस्वीरों में वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ रिवाजों को निभाते दिखीं. खास बात है कि चूड़ा के ऊपर एक्ट्रेस ने जो पिंक कलर का कपड़ा लपेटा है उसके ऊपर लिखा है- 'पी आर...यानी कि परिणीति और राघव.'

4/6

इस तस्वीरों में एक्ट्रेस खिल खिलाकर हंसती हुई दिखीं. वहीं एक्ट्रेस के ऊपर फूलों की बारिश में खूब मस्ती करते नजर आईं.

24 सितंबर को हुई थी शादी

5/6
24 सितंबर को हुई थी शादी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को हुई थी. इस शादी में परिवार, करीबी दोस्तों और बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोगों को बुलाया गया था.

 

खूब मस्ती

6/6
खूब मस्ती

ये शादी उदयपुर में हुई जिसमें दोनों सितारों ने खूब मस्ती की. यहां तक कि शादी को रॉय बनाने के लिए हर छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखा गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़