Advertisement
trendingPhotos1791540
photoDetails1hindi

लिंकअप की खबरों के बीच फिर से देर रात साथ दिखे Palak Tiwari और इब्राहिम, फोटोज ने मचाई उथल-पुथल

PHOTOS: बीते कई दिनों से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान एक साथ स्पॉट हो रहे हैं, तब से लगातार इन दोनों के लिंकअप की खबरें आ रही हैं. वहीं अब दोनों को एक साथ देर रात दोस्त की पार्टी में एक साथ जाते हुए दिखाई दिए. इस दौरान दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. देखिए पलक और इब्राहिम की तस्वीरें.

एक साथ दिखे पलक और इब्राहिम

1/5
एक साथ दिखे पलक और इब्राहिम

देर रात पलक और इब्राहिम को एक साथ जैसे ही देखा गया तो फिर से अफेयर की खबरों को हवा मिल गई. इस दौरान ये दोनों सितारे एक साथ कैमरे पर पोज देते नजर तो नहीं आए लेकिन दोनों के चेहरे पर हल्की मुस्कान जरूर दिखी.

ग्लैमरल लगीं पलक

2/5
ग्लैमरल लगीं पलक

ये दोनों मुंबई के एक रेस्टोरेंट के अंदर जाते दिखाई दिए. हालांकि पार्टी में दोनों अलग-अलग पहुंचे. इस दौरान पलक ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक स्कर्ट जींस पहने नजर आईं जिसमें वो काफी ज्यादा ग्लैमरस लगीं.

डैशिंग लगे इब्राहिम

3/5
डैशिंग लगे इब्राहिम

वहीं इब्राहिम अली खान ब्लैट टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस पहने दिखे. इन दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इब्राहिम की लिंकअप की खबरों के बीच जब पलक ने पूछा गया तो उनका बयान खूब वायरल हुआ.

अफेयर पर पलक का जवाब

4/5
अफेयर पर पलक का जवाब

पलक ने अफेयर की खबरों पर जवाब देते हुए कहा था- 'मैं ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देती. फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी हूं. मेरा फोकस अभी सिर्फ मेरे करियर पर है.'

 

वर्कफ्रंट

5/5
वर्कफ्रंट

आपको बता दें, इब्राहिम और पलक इससे पहले भी कई बार रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी कार में एक साथ नजर आए. इन दोनों को इस तरह से देखकर लंबे वक्त से अफेयर की  खबरें आ रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी आखिरी बार 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म तो फ्लॉप हुई लेकिन सलमान खान की फिल्म से पलक को बेहतरीन डेब्यू जरूर मिला.

ट्रेन्डिंग फोटोज़