Advertisement
photoDetails1hindi

नेहा और आयशा शर्मा के स्टाइलिश लुक है बहुत दिलकश, बहनों का अंदाज देख फिदा हुए फैंस; देखें फोटोज

Neha Sharma Aisha Sharma Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहनें नेहा शर्मा और आयशा शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनमें हर बार उनका अगल अंदाज और स्टाइल देखने को मिलता है, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में दोनों बहनों की ऐसा ही कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो फैंस को खूब भा रही हैं. 

 

वायरल हो रही नेहा और आयशा की तस्वीरें 

1/5
वायरल हो रही नेहा और आयशा की तस्वीरें 

अक्सर ही अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहने वालीं नेहा शर्मा और आयशा शर्मा की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों का अलग-अलग स्टाइल देखने को मिल रहा है. दोनों बहने अपने-अपने स्टाइल को कैरी किए नजर आ रही हैं. 

नेहा और आयशा का स्टाइल 

2/5
नेहा और आयशा का स्टाइल 

जहां एक और नेहा अपने दमदार अवतार में नजर आ रही हैं तो वही, आयशा भी अपने शानदार लुक के साथ नजर आ रही हैं. दोनों बहने एक साथ पैपाराजी को पोज देती नजर आ रही हैं. दोनों बहनों को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों बहने अक्सर साथ नजर आती हैं. 

नेहा का दिलकश अंदाज 

3/5
नेहा का दिलकश अंदाज 

वायरल हो रही तस्वीर में नेहा शर्मा ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ जींस कैरी रिए नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए हुए हैं. उनके हाथ में फोन नजर आ रहा है और उन्होंने अपने लुक को सिंपल सैंडल से कंप्लीट किया हुआ है. 

आयशा का दमदार लुक 

4/5
आयशा का दमदार लुक 

वहीं, आयशा के लुक की बात करें तो वो ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक क्रॉप स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक लोअर कैरी किए हुआ है. साथ ही अपने बालों को बंधा हुआ है और अपने साइड में एक बैग टांगा हुआ है. इसके अलावा वो नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. 

पैपराजी को जमकर दिए पोज 

5/5
पैपराजी को जमकर दिए पोज 

दोनों बहने नेहा शर्मा और आयशा शर्मा अक्सर साथ में मुंबई में स्पॉट होती हैं. ये तस्वीरें मुंबई बांद्रा की हैं. जहां दोनों बहने साथ पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं और दोनों के फेस पर क्यूट स्माइल नजर आ रही हैं. वहीं, उनके फैंस भी दोनों का स्टाइल और लुक पसंद आ रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़