Advertisement
trendingPhotos1964769
photoDetails1hindi

Neha Bhasin Bold Looks: नीला, गुलाबी, लाल या काला...हर रंग में हुस्न की अदा लगती है कमाल

Neha Bhasin Birthday : 18 नवंबर को 41 साल की हो रहीं नेहा भसीन की बोल्डनेस का जवाब नहीं. उन्हे देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.

स्टाइल और फैशन में रहती हैं सबसे आगे

1/5
स्टाइल और फैशन में रहती हैं सबसे आगे

नेहा भसीन एक जानी मानी गायिका हैं लेकिन गायिकी से इतर वो अपने स्टाइल और फैशन सेंस से भी खूब हलचल मचाए रहती हैं. नेहा भसीन सबसे ज्यादा बोल्ड इंडियन सिंगर्स में गिनी जाती हैं.

हुस्न की अदा से चलाती हैं जादू

2/5
हुस्न की अदा से चलाती हैं जादू

इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम जहां उनके हुस्न की हर अदा कमाल लगती है. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए वो फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं.

हर तस्वीर से ढाती हैं कहर

3/5
हर तस्वीर से ढाती हैं कहर

हर तस्वीर में कयामत ढाती है ये हसीना. कभी बिकिनी पहन नहाती हैं जकूजी में तो कभी बोल्ड आउटफिट में उनका फोटोशूट दिलों में गदर मचा देता है. हसीना का स्टाइल ही ऐसा है जिसे देख दिलों की धड़कनें बढ़ने लगती हैं.

नजरें हटाना हो जाता है मुश्किल

4/5
नजरें हटाना हो जाता है मुश्किल

नेहा की तस्वीरों और वीडियो से फैंस चाहकर भी नजरें हटा ही नहीं पाते. हालांकि इसी अंदाज के चलते उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं. अक्सर ही नेहा ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. लेकिन उन्हें मुंहतोड़ जवाब देना भी हसीना को बखूबी आता है.

पंजाबी लोकगीतों को कर रही फेमस

5/5
पंजाबी लोकगीतों को कर रही फेमस

नेहा बॉलीवुड के कुछ गानों को आवाज दे चुकी हैं लेकिन वो चर्चित हैं पंजाबी लोक गीतों को एक नए अंदाज में पेश करने को लेकर. उन्होंने कई लोक गीतों को इस तरह परोसा कि वो आज लोगों की जुबां पर बैठे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़