Advertisement
photoDetails1hindi

साड़ी और नेकलेस पहन नयनतारा ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, 39 साल की उम्र में भी दिख रही हैं जवां, देखें Photos

Nayanthara: फिल्म 'जवान' समेत कई सारी कमाल की फिल्मों में नयनतारा (Nayanthara) को देखा जा चुका है. वो हर बार एक नए रोल को निभाकर फैंस को खुश कर देती हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने साड़ी में बहुत कमाल की तस्वीरें शेयर की. सिंपल सी साड़ी और नेकलेस में वो बहुत बढ़िया दिख रही हैं. फैंस को भी एक्ट्रेस का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखें नयनतारा की तस्वीरें. 

नयनतारा का साड़ी वाला लुक

1/5
नयनतारा का साड़ी वाला लुक

नयनतारा ने कुछ देर पहले फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस नेकलेस पहनी दिख रही हैं. हर बार नयनतारा का कमाल अंदाज देखने को मिलता है. फैंस को उनका लुक बहुत पसंद आ रहा है. 

सिंपल साड़ी में भी दिखीं कमाल

2/5
सिंपल साड़ी में भी दिखीं कमाल

एक्ट्रेस ने प्लेन और सिंपल साड़ी पहनी है. साथ ही उन्होंने मैचिंग ब्लाउज कैरी किया है. लुक को दमदार बनाने के लिए नयनतारा ने आंखों पर स्मोकी मेकअप किया है और न्यूड लिपस्टिक लगाई है. 

नेकलेस ने लगाए चार-चांद

3/5
नेकलेस ने लगाए चार-चांद

साड़ी के साथ नयनतारा ने एक यूनिक स्टाइल का नेकलेस कैरी किया है, जिसमें मल्टी लेयर दिख रही है. इससे उनका लुक दोगुना शानदार दिख रहा है. 

फैशन सेंस

4/5
फैशन सेंस

ऐसा पहली बार नहीं है जब नयनतारा ने फैशन से फैंस का दिल जीता हो. एक्ट्रेस हर बार एक कमाल के लुक में दिखती हैं. फिर चाहे एथनिक हो या वेस्टर्न, नयनतारा का स्टाइल टू द प्वाइंट होता है. 

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

एक्ट्रेस का साड़ी वाला अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.कुछ ही देर के अंदर इंटरनेट पर तस्वीरें छा गई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़