Advertisement
trendingPhotos2028972
photoDetails1hindi

Restaurant में Black Top और Light Blue Jeans में स्पॉट हुईं Tripti Dimri, दोस्तों के साथ हैंगआउट के लिए परफेक्ट है ये लुक

Tripti Dimri Restaurant Look: 'एनिमल' मूवी रिलीज होने के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी 'नेशनल क्रश' (National Crush) बन चुकी हैं, अभी उनके चारों और मीडिया और पैपराजी की भीड़ नजर आती है. क्रिसमस की शाम ये हसीना बांद्रा के एक रेस्त्रां में स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने सिंपल और एलिजेंट लुक में हर किसी का दिल जीत लिया. आइए जानते हैं कि कि यंग गर्ल किस तरह उनसे इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

सिंपल लुक ने बनाया दीवाना

1/5
सिंपल लुक ने बनाया दीवाना

आमतौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में ये समझा जाता है कि वो आम लोगों से हटकर आउटफिट्स पहनती हैं, लेकिन मुंबई में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) बेहद सिंपल लुक में नजर आईं. हालांकि इसके बावजूद वो काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं.

कैमरे के सामने किया पोज

2/5
कैमरे के सामने किया पोज

जैसे ही तृप्ति डिमरी रेस्त्रां पहुंचीं वैसे ही वहां मौजूद फोटोग्राफर्स और फैंस उनकी एक झलक देखने को बेकरार दिखे. एक्ट्रेस भी कैमरे के सामने पोज करती हुई नजर आईं.

'स्टाइल में रहने का'

3/5
'स्टाइल में रहने का'

तृप्ति ने ब्लैक टॉप और लाइट ब्लू जींस पहने रखा था, इसके साथ ही उन्होंने इसके साथ गले में ग्रीन पेंडेंट वाला नेकपीस और कानों में राउंड इयररिंग और कलाई में घड़ी पहन रखी थी.

ब्लैक कलर कॉम्बिने्शन

4/5
ब्लैक कलर कॉम्बिने्शन

मेकअप की बात करें तो वो काफी मिनिमल था, तृप्ति ने लाइट ब्राउन कलर की लिप्सटिक लगा रखी थी. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक रंग की हील्स पहनी थी और कमर में इसी रंग का स्लिंग बैग लटकाया हुआ था.

ट्राई करें ये लुक

5/5
ट्राई करें ये लुक

यंग गर्ल अक्सर अपने दोस्तों या फैमिली के लोगों के साथ रेस्त्रां में हैंगऑट या क्वालिटी टाइम बिताने जाती हैं, ऐसे में आप तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की तरह सिंपलीसिटी को अपना सकती हैं. नॉर्मल ड्रेस भी आजकल ट्रेंड में है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़