Advertisement
trendingPhotos2196585
photoDetails1hindi

डेजी शाह संग चिल करते नजर आए मुनव्वर फारुकी, तो अंकित-विक्की पहुंचे टी-सीरीज ऑफिस; देखें सितारों के शानदार लुक

Celebs Looks: अक्सर ही बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के तमाम सितारें अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में कुछ बॉलीवुड सितारों को शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया छाई हुई हैं, जिनमें वो काफी शानदार लुक देते नजर आ रहे हैं. उनके स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनके लुक्स पर.  

मुनव्वर फारुकी

1/6
मुनव्वर फारुकी

'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी अपने नाम करने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी हाल ही में डेजी शाह के साथ चिल करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ कई और दोस्त भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान मुनव्वर ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने सिर पर एक रेड कैप लगा रखी है.

डेजी शाह

2/6
डेजी शाह

वहीं, अगर बात डेजी शाह की करें तो एक्ट्रेस भी काफी कूल और चिल मूड में नजर आ रही हैं. उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस दौरान डेजी व्हाइट कलर की टॉप में नजर आ रही हैं, जिस पर पिंक फ्लावर प्रिंट हो रखे हैं. साथ ही एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में बाल बांधे नजर आ रही हैं. 

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे

3/6
विक्की जैन और अंकिता लोखंडे

इन दिनों अपने नए गाने 'ला पिला दे शराब' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हाल ही में टी-सीरीज के ऑफिस में नजर आए. दोनों के नए गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस डार्क मैजेंटा कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं, विक्की व्हाइट शर्ट और लाइट ग्रे पैंट में नजर आ रहे हैं.   

मौनी रॉय

4/6
मौनी रॉय

अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया और फैंस के बीच छाई रहने वाली मौनी रॉय भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही थीं. मौनी व्हाइट ओवर साइज टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. 

फरदीन खान

5/6
फरदीन खान

जल्द ही फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाले फरदीन खान भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर काफी डैशिंग लग रहे हैं. इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट के साथ लाइट ब्राउन पैंट के सात व्हाइट शूज कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक कैप कैरी कर रखी है. 

श्रेयस तलपड़े

6/6
श्रेयस तलपड़े

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव यू शंकर' को लेकर सुर्खियों में बने श्रेयस तलपड़े भी हाल ही में अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के खास मौके पर पहुंचे. इस दौरान एक्टर डार्क ब्लू कलर के कुर्ते-पजामे में नजर आए. साथ ही एक्टर ने ब्लैक सनग्लासेस कैरी कर रखे हैं. श्रेयस की फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़