Advertisement
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani in Badrinath: मुकेश अंबानी ने क‍िए बदरीनाथ धाम के दर्शन, साथ में बहू राध‍िका भी; 5 करोड़ का दान क‍िया

Badrinath Dham: देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी परिवार के साथ गुरुवार को श्री बदरीनाथ धाम पहुंचे. इस दौरान मुकेश अंबानी ने अपने पर‍िवार के सदस्‍यों के साथ भगवान बदरी विशाल की विशेष पूजा अर्चना की. उन्‍होंने इस मौके पर भगवान का अभिषेक भी किया.

1/4

मुकेश अंबानी के साथ इस मौके पर उनकी पुत्रवधू राधिका और अन्य पारिवारिक सदस्य भी रहे. अंबानी पर‍िवार ने भगवान के दर्शन करने के बाद मंदिर में पूजा-अर्चना की. बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय ने बताया क‍ि मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर के लिए 5 करोड रुपये का दान क‍िया है.

 

2/4

आपको बात दें श्राद्ध पक्ष में इन दिनों बदरीनाथ-केदारनाथ धाम में वीवीआईपी लोगों का तांता लगा हुआ है. एक द‍िन पहले पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना बदरीनाथ धाम दर्शन करने पहुंचे थे. उन्होंने भगवान बदरी विशाल के दर्शन के साथ पूजा-अर्चना में भी ह‍िस्‍सा ल‍िया.

3/4

गुरुवार को मुकेश अंबानी और उनके पर‍िवार का स्‍वागत बदरीनाथ धाम के प्रभारी अधिकारी अनिल ध्यानी ने किया. इसके मुकेश अंबानी रावल से आशीर्वाद लेने पहुंचे. उन्‍हें वहां पर देखकर बदरीनाथ धाम में दर्शन के ल‍िए पहुंचे यात्रियों की भीड़ लग गई. मुकेश अंबानी हर साल भगवान बदरी व‍िशाल के दर्शन करने के ल‍िए आते हैं.

4/4

बुधवार को ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव बदरीनाथ धाम दर्शन करने पहुंचे थे. मंदिर में पूजन और दर्शन करने के बाद प्रतीक ने ब्रह्मकपाल में पिता स्व. मुलायम सिंह यादव और मां साधना यादव का पिंडदान किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़