Advertisement
trendingPhotos2352719
photoDetails1hindi

भारत के बाद लंदन में भी धूम मचाएगा अंबानी परिवार, इस शाही होटल में होगा अनंत-राधिका का पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन

इसी महीने 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन बंधे हैं. अनंत अंबानी और राध‍िका मर्चेंट की इस शादी में बड़ी-बड़ी हस्तियों को वीवीआईपी और लग्जरी ट्रीटमेंट दिया गया था. 

1/5

इस शादी में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री बॉरिस जॉनसन समेत देश-विदेश के मेहमान शामिल हुए थे. शादी से पहले आयोजित कई कार्यक्रमों सहित इस भव्य शादी में 500 मिलियन डॉलर खर्च होने का अनुमान है.

2/5

रिपोर्ट के मुताबिक,  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न अभी और जारी रहेगा. मुकेश अंबानी ने बेटे अनंत की पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए लंदन का एक सेवन स्टार स्टोक पार्क होटल बुक किया है. 

 

3/5

ब्रिटिश टैब्लॉइड द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी ने पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए सितंबर तक स्टोक पार्क होटल बुक किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन में प्रिंस हैरी और ब्रिटेन के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन के शादी के बाद के समारोह में शामिल होने की उम्मीद है.

4/5

मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज ने 2021 में प्रतिष्ठित स्टोक पार्क एस्टेट के लिए £57 मिलियन में लीज पर लिया था. यह होटल 300 एकड़ बना है. मुकेश अंबानी द्वारा इस होटल के लीज पर लेने के तुरंत बाद इसके रिनोवेशन पर रोक लगा दी गई थी.

 

5/5

हालांकि, इस डील को लेकर स्थानीय स्तर पर विवाद भी है क्योंकि यह होटल आम जनता के लिए बंद था. लेकिन अंबानी परिवार के लोगों के लिए खुल गया. जिससे अंबानी परिवार और स्थानीय परिषद और लोगों के बीच मतभेद पैदा हो गया था. अब, मुकेश अंबानी ने कथित तौर पर दो महीने के लिए होटल बुक करके इस दुविधा का रास्ता ढूंढ लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग 850 गोल्फ क्लब सदस्यों को क्लब नहीं आने के लिए कहा गया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़