Advertisement
photoDetails1hindi

हवा में लहराते बाल, माथे पर बिंदिया... ब्लैक सूट में बला की खूबसूरत लगीं मौनी रॉय, लुक के दीवाने हुए जा रहे फैंस; देखें PHOTOS

Mouni Roy Beautiful Look In Black Suit: मौनी रॉय को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. 'देवों के देव महादेव' से लेकर 'नागिन' और उसके सीक्वल 'नागिन 2' में नजर आ चुकीं मौनी ने अपने दम पर बॉलीवुड तक का सफर तय किया. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जो उनको बेहद प्यार करती है. साथ ही उनके हर अंदाज और स्टाइल को बेहद पसंद करते हैं. मौनी रॉय भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. चलिए डालते हैं एक्ट्रेस के हालिया लुक पर एक नजर. 

मौनी का सादा अवतार

1/5
मौनी का सादा अवतार

अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाली मौनी एक फैशन आइकन के तौर पर भी जानी जाती हैं. वे अपनी स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और उनका ये ही अंदाज उनके फैंस को भी खूब भाता है. हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस का सादगी भरा लुक देखने को मिल रहा है, जो फैंस का दिल जीत रहा है. 

काले सूट में मौनी

2/5
काले सूट में मौनी

मौनी रॉय की ये नई खूबसूरत तस्वीरें एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. शेयर की गई फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक सूट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ ही एक्ट्रेस खुले बालों में नजर आ रही हैं, जो हवा में लहराते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने माथे पर एक छोटी सी बिंदी भी लगा रखी है, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रही है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

मौनी का कैप्शन

3/5
मौनी का कैप्शन

इतना ही नहीं, इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, जो काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, 'इतना जोश से भरा हुआ, इतना अवज्ञा से भरा हुआ मानों कि लगातार हर चीज से युद्ध कर रहा हो, लेकिन युद्ध के हर पल का आनंद ले रहा हो, कभी इस दुनिया की लालसा न रखता हो... #सोमवार ॐ नमः शिवाय:'. 

मौनी रॉय का वर्कफ्रंट

4/5
मौनी रॉय का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी. इसके बाद वो 'देवों के देव महादेव' से लेकर 'नागिन' और उसके सीक्वल 'नागिन 2' में नजर आईं. मौनी ने कई फिल्मों में भी काम किया, जिनमें अक्षय कुमार की 'गोल्ड', जॉन अब्राहम की 'रोमियो अकबर वाल्टर', राजकुमार राव की 'मेड इन चाइना' और रणबीर कपूर की फिल्म 'बह्मास्त्र' में नजर आ चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़