Advertisement
trendingPhotos1921364
photoDetails1hindi

दिन पर दिन इस हसीना के सिर पर चढ़ रहा बोल्डनेस का खुमार, अब जमीन पर बैठ.. शेयर कर दी ऐसी किलर फोटोज

Mouni Roy Photos: बला की खूबसूरत मौनी रॉय जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपनी ऐसी अदाएं दिखाती हैं कि उनके लुक देखकर फैंस के दिलों में बवाल मच जाता है. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जब एक्ट्रेस डीपनेक शर्ट और छोटी सी स्कर्ट पहनकर कैमरे के सामने लेटकर पोज दिए. इन तस्वीरों में मौनी (Mouni Roy) की अदाएं और उनके चेहरे के एक्सप्रेशन इतने जबरदस्त है कि वो किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है. देखिए मौनी रॉय की किलर लुक की किलर तस्वीरें

 

डीपनेक शर्ट

1/5
डीपनेक शर्ट

इन तस्वीरों में मौनी ने व्हाइट डीपनेक की शर्ट पहनी हुई है. एक्ट्रेस की ये शर्ट इतनी ज्यादा डीप है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है. बावजूद इसके मौनी कैमरे के सामने बेबाक पोज देती दिखीं.

टाई आई नजर

2/5
टाई आई नजर

मौनी ने इस ऊपर की तरफ व्हाइट कलर की शर्ट पहनी है. जिसके कॉलर के दोनों साइड ब्लैक कलर का कपड़ा है. जो उनकी इस शर्ट में टाई का लुक दे रहा है.

मिनी स्कर्ट

3/5
मिनी स्कर्ट

इस शर्ट के साथ मौनी ने शिमरी मिनी स्कर्ट पहनी है. ये स्कर्ट लेंथ में काफी छोटी है.इसे पहनकर मौनी कैमरे के सामने जमीन पर बैठकर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं.

बालों को बांधा

4/5
बालों को बांधा

अपने इस कहर वाले लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है और पोनी की हुई है. इसके साथ ही चेहरे पर सटल मेकअप और कातिलाना नजरों से तीर चलाती दिखीं. 

वर्कफ्रंट

5/5
वर्कफ्रंट

मौनी आए दिन इस तरह की कहर बरपाने वाली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. काम की बात करें तो हाल ही में मौनी ने ओटीटी पर डेब्यू किया है. उनकी 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' ओटीटी पर 13 अक्टूबर को रिलीज हुई है. आपको बता दें, मौनी ने टीवी से बॉलीवुड में आई है और उनके हाथ में कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़