Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1921631
photoDetails1rajasthan

निकाह के 4 दिन बाद ही दुल्हन बन गई मां, भड़के शौहर ने उठाया यह शॉकिंग कदम

Bride Gives Birth to Daughter 4 Days After Marriage: जब किसी घर में नई नवेली दुल्हन आती है तो बड़ी धूमधाम से उसका स्वागत किया जाता है क्योंकि वह परिवार का नया सदस्य बन रही होती है. शादी का कुछ समय गुजारने के बाद ही दुल्हन के ससुराल वाले उसे बच्चा प्लानिंग की बातें करने लगते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक ऐसा शॉकिंग केस सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 

 

निकाह के 4 दिन बाद दुल्हन बनी मां

1/5
निकाह के 4 दिन बाद दुल्हन बनी मां

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में निकाह के चार दिन बाद ही एक नई नवेली दुल्हन ने बच्ची को जन्म दिया. इसके बाद तो जो हंगामा हुआ, वह जानकर आप दंग रह जाएंगे. नई नवेली दुल्हन के बच्चे के जन्म 4 दिन बाद ही उसके पति ने उसे तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया. इसके बाद दुल्हन रोते भी अपनी नवजात बच्ची के साथ में अपने लवर के पास जा पहुंची हालांकि इसके आगे क्या हुआ, यह जाने के लिए पूरी खबर पढ़िए.

प्रेमी ने भी साथ रखने से किया मना

2/5
प्रेमी ने भी साथ रखने से किया मना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब नई नवेली दुल्हन के प्रेमी ने भी उसे साथ में रखने से इनकार कर दिया तो दुल्हन की मां थाने पहुंच गई. यहां पुलिस के दबाव से दुल्हन के प्रेमी ने उससे निकाह करने की बात की. जानकारी के मुताबिक, यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है, जहां पर अगवानपुर की रहने वाली एक युवती का निकाह 11 अक्टूबर को ही मुगलपुरा एरिया में रहने वाले युवक के साथ हुआ था. 

दूल्हे से छिपाई गई दुल्हन की प्रेग्नेंसी की बात

3/5
दूल्हे से छिपाई गई दुल्हन की प्रेग्नेंसी की बात

बताया जाता है कि ससुराल पहुंचने के चार दिन बाद ही उसे दुल्हन ने एक बेटी को जन्म दिया. जैसे ससुराल वालों को इसकी जानकारी मिली, वह भड़क गए और उन्होंने तुरंत दुल्हन के घर वालों को बुला लिया. इस बीच दोनों पक्षों में इस बात को लेकर के जमकर कहाुसनी हुई और हंगामा मचा. दूल्हा तो इतना ज्यादा गुस्से में तमतमा गया कि उसने तुरंत तीन तलाक दे दिया. दूल्हे का कहना था यह जब मेरा बच्चा है नहीं और अगर यह पहले से प्रेग्नेंट थी तो हमें इसके बारे में पहले से पता होना चाहिए था. हमारे साथ धोखा हुआ है.

 

दूल्हा बोला- नहीं निभा पाउंगा

4/5
दूल्हा बोला- नहीं निभा पाउंगा

अपनी नई नवेली दुल्हन के निकाह के चार दिन बाद ही मां बन जाने के बाद दूल्हे को तगड़ा झटका लगा. उसे ऐसा लगा कि उसके साथ मजाक हो गय और उसने कहा कि वह शादी नहीं निभा सकता. इसके बाद दुल्हन अपने घर वालों को सूचित किया कि यह बच्चा उसकी दुल्हन के प्रेमी का है. इसके बाद दुल्हन के घर वाले आए और वह सब उसे उसके प्रेमी के घर लेकर लेकिन वहां पर उसके प्रेमी ने भी उसे रखने से मना कर दिया. इसके बाद बेचारी नई नवेली दुल्हन अपने नए बच्चे और मायके वालों के साथ थाने गई. यहां पर पुलिस ने तहरीर दी.

बड़ी मुश्किल से राजी हुआ दुल्हन का प्रेमी

5/5
बड़ी मुश्किल से राजी हुआ दुल्हन का प्रेमी

थाने में पहुंची युवती के पास इसी बीच प्रेमी का फोन आ गया. जब महिला ने फोन उठाया तो उसके लवर ने कहा उससे मिलना चाहता है और इसके बाद उसकी पूरी फैमिली दोबारा उसके लवर के घर पहुंची. यहां पर पंचायत बिठाई गई इस दौरान दूल्हा मां बनी दुल्हन और दुल्हन का लवर तीनों ही उपस्थित रहे. इसके बाद फैसला लिया गया कि उसके प्रेमी को युवती से निकाह करना ही पड़ेगा. इतना प्रेशर पड़ते देख नहीं दुल्हन के प्रेमी ने निकाह के लिए हामी भर दी. वहीं उसके पति ने कहा कि उसे इस निकाह से कोई एतराज नहीं क्योंकि वह उसे तलाक दे चुका है.