Advertisement
trendingPhotos2264677
photoDetails1hindi

चिलचिलाती गर्मी के बीच बाली में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं Mouni Roy, कभी झरने तो कभी स्विमिंग पूल में आईं नजर

Mouni Roy Photos: टीवी की नागिन बनकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं मौनी रॉय अब बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का हुनर दिखा रही हैं. मौनी रॉय अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं के लिए भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस की बाली वेकेशन की फोटोज ने फैंस का पूरा ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है. जी हां...मौनी रॉय फिलहाल बाली में वेकेशन मना रही हैं और लगातार अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर कर रही हैं. आइए, यहां देखते हैं मौनी रॉय के बाली वेकेशन की झलक...

मौनी रॉय

1/5
मौनी रॉय

मौनी रॉय ने अपने बाली वेकेशन की फोटोज से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट खींच ली है. एक्ट्रेस कभी ग्लैमरस ड्रेस तो कभी टू-पीस में कहर बरपाती दिखाई दे रही हैं. मौनी रॉय की बाली वेकेशन की फोटोज पर फैंस का दिल आ गया है. 

बाली में कर रहीं एन्जॉय

2/5
बाली में कर रहीं एन्जॉय

मौनी रॉय वेकेशन एन्जॉय करने के साथ-साथ फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. यहां एक तस्वीर में एक्ट्रेस बाली की हरियाली के बीच झूला झुलती नजर आ रही हैं. तो दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस पिंक कलर की लॉन्ग बैकलेस ड्रेस में अपना स्टाइल दिखा रही हैं. 

चिलचिलाती गर्मी के बीच झरने में एन्जॉय

3/5
चिलचिलाती गर्मी के बीच झरने में एन्जॉय

चिलचिलाती गर्मी के बीच मौनी रॉय बाली के वॉटरफॉल्स भी खूब एन्जॉय कर रही हैं. यहां एक फोटो में एक्ट्रेस वॉटरफॉल के सामने ग्लैमरस लुक में पोज देती नजर आ रही हैं. तो दूसरी फोटो में एक्ट्रेस वॉटर फॉल के पानी में तैरने के लिए छलांग लगाती दिखाई दे रही हैं.

स्विमिंग पूल किनारे पोज

4/5
स्विमिंग पूल किनारे पोज

मौनी रॉय के बाली वेकेशन की फोटोज देख ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस वॉटर बेबी हैं. क्योंकि तस्वीरों में एक्ट्रेस कभी वॉटरफॉल के किनारे, तो कभी स्विमिंग पूल किनारे पोज करती दिख रही हैं. 

मौनी रॉय की फोटोज वायरल

5/5
मौनी रॉय की फोटोज वायरल

मौनी रॉय बाली की वेकेशन अपनी गर्ल गैंग के साथ एन्जॉय कर रही हैं. एक फोटो में एक्ट्रेस बाली की खूबसूरती का नजारा अपनी दोस्तों के साथ लेती दिखाई दे रही हैं. तो दूसरी फोटो में गर्ल गैंग के साथ स्टाइलिश और ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही विक्रांत मैसी, सुनील ग्रोवर के साथ ब्लैकआउट में दिखाई देंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़