Advertisement
trendingPhotos1783110
photoDetails1hindi

बिन ब्याही मां बनने जा रही इलियाना डिक्रूज ने दिखाया मिस्ट्री मैन का चेहरा, खुलेआम हुईं रोमांटिक

Ileana D'Cruz Mystery Man: इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) बिना शादी के जल्द ही मां बनने जा रही हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कोई ना कोई फोटो या फिर वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं. लेकिन इन सबके बीच उनके फैंस के मन में यही सवाल है आखिर इलियाना के सपनों का राजकुमार कौन है, जिसके बच्चे को वो जन्म देने जा रही हैं. इस राज का खुलासा इलियाना ने कर दिया है.

ये है मिस्ट्री मैन

1/5
ये है मिस्ट्री मैन

इलियाना ने होने वाले बच्चे के पिता से पर्दा उठा दिया है. एक्ट्रेस ने पिता का चेहरा रिवील करते हुए कोजी फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में ये कपल डेट नाइट एन्जॉय करते हुए दिखा.  

मस्ती करते दिखीं इलियाना

2/5
मस्ती करते दिखीं इलियाना

इलियाना ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो अपने मिस्ट्री मैन के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं.  फोटो में इलियाना और उनके पार्टनर क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही काफी मस्ती करते हुए दिखे.

 

ऐसे दिखे कपल

3/5
ऐसे दिखे कपल

इलियाना के मिस्ट्री मैन इस फोटो में ब्लैक कलर की शर्ट में नजर आए तो वहीं एक्ट्रेस मरून कलर की रिवीलिंग ड्रेस में दिखीं. हालांकि इस वायरल फोटो में दोनों का लुक प्रॉपर नहीं आया है.

 

कैप्शन के साथ शेयर की फोटो

4/5
कैप्शन के साथ शेयर की फोटो

इस फोटो को इलियाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'डेट नाइट.' इसके साथ ही हार्ट वाला आइकन शेयर किया. इलियाना ने चेहरा तो रिवील कर दिया लेकिन ना तो ना का खुलासा किया और ना ही उनके बारे में कोई और जानकारी दी.

 

सिर्फ चेहरा किया रिवील

5/5
सिर्फ चेहरा किया रिवील

आपको बता दें, 36 साल की इलियाना डिक्रूज ने अभी तक शादी नहीं की है और प्रेग्नेंट हैं. इसी वजह से वो इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि इलियाना कैटरीना के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट को डेट कर रही हैं लेकिन इस फोटो के आते ही इन खबरों पर ब्रेक लग गया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़