Advertisement
trendingPhotos2318890
photoDetails1hindi

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ देखी 'कल्कि 2898 एडी', मॉम-टू-बी का स्टाइलिश अंदाज तो ब्लैक में छा गए होने वाला पापा

Deepika Ranveer Watch Kalki 2898 ad: बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह और उनके परिवार के लिए अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' देखी. मंगलवार, 2 जुलाई की रात, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को मुंबई के पीवीआर थिएटर में पहुंचते हुए देखा गया. स्क्रीनिंग वेन्यू में एंट्री करने से पहले दीपिका और रणवीर ने पैपराजी को पोज दिए.

 

मूवी डेट पर दीपिका-रणवीर

1/6
मूवी डेट पर दीपिका-रणवीर

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को 'कल्कि 2898 एडी' देखने के लिए एक मूवी डेट पर स्पॉट किया गया. जल्द ही माता-पिता बनने वाले दीपिका और रणवीर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. रणवीर और दीपिका की इस मूवी डेट पर एक्टर की मां और बहन भी नजर आईं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल सितंबर में अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगे. 

'कल्कि 2898 एडी' देखने निकले दीपिका-रणवीर

2/6
 'कल्कि 2898 एडी' देखने निकले दीपिका-रणवीर

हाल ही में दीपिका पादुकोण की मच अवेटिड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. ऐसे में पावर कपल एक साथ इस फिल्म को देखने निकले थे. रणवीर सिंह ने इस मूवी डेट के लिए ऑल ब्लैक आउटफिट चुना था. जबकि, दीपिका पादुकोण भी कैजुअल अंदाज में नजर आईं.

ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लगे रणवीर सिंह

3/6
ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने काले रंग की ट्राउजर, काली टी-शर्ट और काले ही रंग का लॉन्ग ओवरकोट पहना हुआ था. रणवीर सिंह ने काले रंग की टोपी और काले ही गॉगल्स लगाए थे. रणवीर सिंह इस दौरान लंबे बाल और भारी दाढ़ी वाले लुक में स्पॉट हुए, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे. 

कैजुअल लुक में दीपिका पादुकोण का स्टाइलिश अंदाज

4/6
कैजुअल लुक में दीपिका पादुकोण का स्टाइलिश अंदाज

वहीं, दीपिका पादुकोण ने सफेद टीशर्ट और ब्लू डेनिम पहनी हुई थी. इस कैजुअल आउटफिट के साथ दीपिका ने ब्लैक कलर का सफेद स्ट्रिप्स वाला ओवरसाइज ब्लेजर पहना हुआ था. दीपिका ने लाइट मेकअप किया हुआ था और आंखों पर नजर के चश्मे लगाए थे.

मॉम-टू-बी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

5/6
मॉम-टू-बी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

दीपिका पादुकोण इस मूवी डेट पर एक बार फिर से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण अपने इस कैजुअल लुक में काफी ज्यादा क्यूट लग रही थीं. दीपिका और रणवीर दोनों ने ही पैपराजी को वेव किया और फोटोग्राफ्स के लिए पोज भी दिए.

रणवीर सिंह की मां और बहन भी आईं नजर

6/6
रणवीर सिंह की मां और बहन भी आईं नजर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इस मूवी डेट पर एक्टर की मां और बहन भी नजर आईं. हालांकि, इस मूवी डेट के लिए दीपिका और रणवीर दोनों अलग-अलग गाड़ियों में पहुंचे थे. ऐसे में दीपिका और रणवीर ने पैपराजी को पोज भी अलग-अलग ही दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़