Advertisement
photoDetails1hindi

Manisha Koirala: 53 की उम्र में भी नहीं नूर कम, शाइनिंग सूट में खूब चमकीं मनीषा कोइराला; Photos वायरल

Manisha Koirala Photos: 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला जल्द ही संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आने वाली हैं. लेकिन स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाने से पहले मनीषा कोइराला ने रियल लाइफ में अपना नूर दिखाया है. जी हां...बीती रात हीरामंडी के इवेंट में मनीषा कोइलारा के स्टाइलिश अंदाज ने सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर ली है.

मनीषा कोइराला

1/5
मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला बीती रात हीरामंडी के इवेंट में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने शाइनिंग सूट कैरी किया था. मनीषा कोइराला के पेस्टल कलर के शाइनिंग सूट पर खूबसूरत थ्रेड वर्क भी हो रखा था. स्टाइलिश सूट में मनीषा कोइराला नूर की तरह चमकती नजर आईं.

लगीं नूर

2/5
लगीं नूर

स्टाइलिश शाइनिंग सूट के साथ मनीषा कोइराला ने किसी तरह की हैवी जूलरी कैरी नहीं की थी.मनीषा ने केवल एक हाथ ब्रेसलेट कैरी किया था, तो कानों में हल्के हैंगिंग ईयरिंग्स पेयर किए थे. साथ ही एक्ट्रेस ने गोल्डन हील सैंडल्स से अपना लुक पूरा किया था.

ग्लोइंग लुक

3/5
ग्लोइंग लुक

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी के इवेंट में ग्लोइंग मेकअप के साथ ब्राउन शेड लिपस्टिक कैरी की थी. साथ में एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन करके कर्ली लुक में ओपन छोड़ा था. 

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी के इवेंट के दौरान जमकर पैपराजी के सामने पोज किया. एक्ट्रेस ने कभी स्माइल तो कभी अदाएं जमकर फ्लॉन्ट की. मनीषा कोइराला का यह स्टाइल सोशल मीडियापर जमकर वायरल हो रहा है. 

हीरामंडी वेबी सीरीज

5/5
हीरामंडी वेबी सीरीज

मनीषा कोइराला के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एक लंबे समय के बाद स्क्रीन पर दिखाई देने जा रही हैं. संजय  लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में मनीषा एक दमदार किरदार निभाती नजर आएंगी. भंसाली की सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़