Advertisement
trendingPhotos2484097
photoDetails1hindi

मनीष मल्होत्रा के दिवाली बैश में हुस्न परियां बनकर पहुंचीं आलिया, काजोल और जेनेलिया तो कुशा की साड़ी भी लगी कयामत; PHOTOS

Manish Malhotra Diwali Bash: दिवाली आने में अभी कुछ दिन बाकी हैं. लेकिन सेलेब्स दिवाली पार्टी के जश्न में डूब चुके हैं. बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हर साल की तरह इस बार दिवाली पार्टी रखी. इस दिवाली बैश में बॉलीवुड सेलेब्स खूब चमक धमक कर पहुंचे. देखिए इस दिवाली पार्टी में कौन सा सितारा क्या पहनकर पहुंचा.

आलिया का पिंक लुक

1/7
आलिया का पिंक लुक

सबसे पहले बात करते हैं आलिया भट्ट की. इस मौके पर आलिया भट्ट ने चमचमाता पिंक कलर का लहंगा और चोली पहने नजर आईं. एक्ट्रेस का ये लहंगा चोली उन पर खूब फब रहा था. अपने लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने बालों को बांधा हुआ है और बड़े-बड़े झुमके पहने. इसके साथ ही सटल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया.

 

सिंपल लुक में दिखीं शाहीन

2/7
सिंपल लुक में दिखीं शाहीन

आलिया के साथ इस दिवाली बैश में उनकी बहन शाहीन भी दिखीं. इन दोनों बहनों की जोड़ी ने कैमरे पर आते ही किलर पोज दिए. एक तरह आलिया लहंगा चोली में कहर ढाते दिखीं तो वहीं शाहीन लाइट कलर का सूट पहने दिखीं.

काजोल का चमकीला लुक

3/7
काजोल का चमकीला लुक

इस मौके पर काजोल डार्क मरून शिमरी कलर की पैंट और उसी से मैचिंग लॉग टॉप पहने दिखीं. एक्ट्रेस का ये आउटफिट इतना चमक रहा था कि वो उन्हें पूरा दिवाली पार्टी लुक फील दे रहा था. काजोल ने सटल मेकअप के साथ बालों को ओपन किया और कान में छोटे इयररिंग्स पहने दिखीं. कैमरा देखते ही एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक दमदार पोज भी दिए.

रितेश और जेनेलिया किलर लुक

4/7
रितेश और जेनेलिया किलर लुक

जेनेलिया और रितेश देशमुख ने पूरी पार्टी में एंट्री करते ही सारी लाइमलाइट लूट ली. ये कपल जैसे ही आया तो सभी को हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया. इसके बाद दोनों एक के बाद एक पोज देने लगे.

जेनेलिया का कहर

5/7
जेनेलिया का कहर

इस मौके पर जेनेलिया गोल्डन यलो कलर की चोली और उसके साथ पिंक कलर का दुपट्टा ओढ़े नजर आईं. एक्ट्रेस ने गले में हार और कान में झुमके भी पहने. एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को खूब पसंद आया. जबकि रितेश देशमुख काले रंग का कुर्ता और ब्लैक कलर का पजामा पहने दिखे.

शिमरी साड़ी में कुशा कपिला

6/7
शिमरी साड़ी में कुशा कपिला

कुशा कपिला भी इस पार्टी में बेहद खूबसूरत बनकर पहुंचीं. कुशा ने पिंक कलर की शिमरी साड़ी पहनी और ओपन हेयर में कयामत लगीं. 

 

अकेले पहुंचे अंगद

7/7
अकेले पहुंचे अंगद

अंगद बेदी इस दिवाली पार्टी में व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहने दिखे. हालांकि एक्ट्रेस के साथ नेहा धूपिया नहीं दिखीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़