Advertisement
photoDetails1hindi

श्रुति हासन, मलाइका अरोड़ा या फातिमा सना शेख? किसका लहंगा और लुक पड़ा भारी, एक का रैंपवॉक था गजब; देखें Photos

Lakmē Fashion Week 2024: लैक्मे फैशन वीक x FDCI के चौथे दिन भी बॉलीवुड की तमाम खूबसूरत हसीनाओं ने अपने जलवा बिखेरा, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं, इस हसीनाओं की लुक फैंस को खूब भा रहे हैं. लैक्मे फैशन वीक 2024 पर श्रुति हासन, मलाइका अरोड़ा या फातिमा सना शेख ने जमकर जलवा बिखेरा, जिनके लुक्स ने फैंस को दीवाना बना दिया है. तीनों हसीनाएं लहंगे में नजर आ रही हैं. चलिए उनके लुक्स पर डालते हैं एक नजर.  

ब्लू लहंगे में श्रुति हासन का जलवा

1/6
ब्लू लहंगे में श्रुति हासन का जलवा

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से अपना नाम बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस श्रुति हासन ने लैक्मे फैशन वीक x FDCI के चौथे दिन रैंप वॉक पर जमकर अपना जलवा बिखेरा. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. अपने इस लुक से एक्ट्रेस ने वहां मौजूद लोगों का खूब ध्यान खींचा.

श्रुति हासन का दमदार लुक

2/6
श्रुति हासन का दमदार लुक

अगर श्रुति हासन के लुक की बात करें तो, इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है. साथ ही एक्ट्रेस शानदार मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. श्रुति हासन ने अपनी रैंप वॉक से फैंस का भी खूब दिल जीता. उनका ये लुक उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. 

येलो-ग्रीन लहंगे में मलाइका

3/6
येलो-ग्रीन लहंगे में मलाइका

लैक्मे फैशन वीक 2024 x FDCI के चौथे दिन बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कहे जाने वाली मलाइका अरोड़ा ने भी जमकर जलवे बिखेरे. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आई, जिस पर येलो कलर के फ्लावर लगे हैं. मलाइका हमेशा अपने लुक्स को लेकर पहचानी जाती हैं. मलाइका हमेशा ही रैंप वॉक पर आग लगा देती हैं.

 

मलाइका अरोड़ा का जबरदस्त लुक

4/6
मलाइका अरोड़ा का जबरदस्त लुक

वहीं, लैक्मे फैशन वीक 2024 x FDCI के रैंप वॉक के दौरान एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप लुक में नजर आई. साथ ही इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी को जमकर पोज दिए. उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. 

 

फातिमा सना शेख का जादू

5/6
फातिमा सना शेख का जादू

लैक्मे फैशन वीक 2024 x FDCI में फातिमा सना शेख ने भी अपने दमदार ग्लैमरस से दर्शकों और फैंस पर जादू चलाती नजर आईं. एक्ट्रेस इस दौरान डार्क पर्पल कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिस पर कई सारे कलर की बारीक कढ़ाई हो रखी है. लहंगे पर चारों तरफ फूलों को बेहतरीन रंगों के साथ उकेरा गया है. 

फातिमा सना शेख का शानदार लुक

6/6
फातिमा सना शेख का शानदार लुक

वहीं, अगर एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट मेकअप कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो में उनके साथ लहंगे को डिजाइन करने वाले अरविंद एम्पुला के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. उनका लुक देखने में काफी शानदार लग रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़