Advertisement
trendingPhotos2146170
photoDetails1hindi

सारा अली से अजय देवगन तक, महादेव के भक्त हैं ये सितारे; एक ने तो सीने पर गुदवाया भोलेनाथ का टैटू

Lord Shiva Devotee Celebs: महाशिवरात्रि के मौके पर पूरा देश शिवमय हो रहा है. हर कोई अपने-अपने तरह से भगवान शिव की पूजा कर रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं. लेकिन आज हम यहां उन सेलेब्स की बात करने जा रहे हैं, जो महादेव के बहुत बड़े भक्त हैं. 

अजय देवगन

1/6
अजय देवगन

अजय देवगन: एक्टर अजय देवगन भगवान शिव के बड़े भक्त हैं. उन्होंने अपने सीने पर भोलेनाथ का टैटू भी गुदवा रखा है. इतना ही नहीं अजय देवगन अक्सर ही भगवान शिव की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते रहते हैं. 

2/6

सारा अली खान: एक्ट्रेस सारा अली खान की शिव भक्ति किसी से छिपी नहीं है. वह अक्सर ही केदारनाथ, महाकाल के मंदिर जाती रहती हैं और शिव भक्ति में लीन नजर आती हैं. सारा, बाबा बर्फानी यानी अमरनाथ के दर्शन भी कर चुकी हैं.

टाइगर श्रॉफ

3/6
टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ: एक्टर टाइगर श्रॉफ भी भगवान शिव के भक्त हैं. कहा जाता है कि टाइगर बचपन से भगवान शिव की पूजा करते हैं. सिर्फ पूजा ही नहीं टाइगर सोमवार के साथ-साथ महाशिवरात्रि का व्रत भी करते हैं. 

मौनी रॉय

4/6
मौनी रॉय

मौनी रॉय: टीवी और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से धाक जमाने वालीं मौनी रॉय भी शिव जी की बड़ी भक्त हैं. वह कई शिव मंदिरों में दर्शन के लिए जाती हैं. साथ ही वह आदियोगी के मंदिर भी जाती रहती हैं. 

कुणाल खेमू

5/6
कुणाल खेमू

कुणाल खेमू: एक्टर कुणाल खेमू भी भगवान शिव में खूब मान्यता रखते हैं. कुणाल खेमू ने अपनी पीठ पर त्रिशूल का टैटू भी बनवाया हुआ है. साथ ही उन्होंने ऊं नम: शिवाय भी लिखवाया हुआ है.

संजय दत्त

6/6
संजय दत्त

संजय दत्त: संजय दत्त भी भोलेनाथ में बहुत आस्था रखते हैं. वह हर साल खूब धूम-धाम से महाशिवरात्रि का पर्व मनाते हैं. साथ ही एक्टर ने अपने हाथ पर भगवान शिव का टैटू बनवाया हुआ है और संस्कृत में ऊं नम: शिवाय भी लिखवाया हुआ है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़