Advertisement
photoDetails1hindi

गले में चोकर हार...चेहरे पर कातिलाना मुस्कान; 'डांस दीवाने' के सेट से बनठन कर निकलीं 'हम आपके हैं कौन' की निशा

Madhuri Dixit Photos: 'डांस दीवाने' शो की जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हाल ही में डार्क पर्पल कलर की साड़ी पहनकर जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो फैंस के दिल धड़क उठे. एक्ट्रेस को इस साड़ी में देखकर एक पल तो 'हम आपके हैं कौन' की निशा याद आ गईं. साड़ी का वहीं रंग और एक्ट्रेस की वही खूबसूरती देख लोग एक बार फिर से माधुरी के इस लुक के दीवाने हो गए. देखिए माधुरी की 'डांस दीवाने' के सेट के बाहर की फोटोज जिसे देखकर हर कोई उनका मुरीद हो गया.

हुस्न का जादू

1/5
हुस्न का जादू

माधुरी दीक्षित अपने हुस्न का जादू हमेशा चला जाती हैं. इस बार भी जब एक्ट्रेस डार्क पर्पल कलर की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने आईं तो उनकी खूबसूरती देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. एक्ट्रेस इस साड़ी में इतनी स्टाइलिश और सुंदर लग रही हैं कि उनकी फोटो से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

साड़ी में लगीं कयामत

2/5
साड़ी में लगीं कयामत

एक्ट्रेस ने इस डार्क कलर की साड़ी के साथ हैवी वर्क का ब्लाउज और उसके ऊपर उसी रंग का हैवी वर्क वाला श्रग पहना हुआ है. ये श्रग एक्ट्रेस की इस साड़ी के लुक की रौनक और ज्यादा बढ़ा रहा है. 

 

फोटोज लगा रहीं आग

3/5
फोटोज लगा रहीं आग

माधुरी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया. इसके साथ ही गले में हैवी चोकर हार, कान में इयररिंग्स और हाथ में मैचिंग कड़े पहने. इसके साथ ही सटल मेकअप में बनठन कर जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा गईं.

फैंस के दिलों से खेल गईं हसीना

4/5
फैंस के दिलों से खेल गईं हसीना

माधुरी ने भी पैपराजी को देखते ही कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. इतना ही नहीं अपनी अदाओं से फैंस के दिलों से फिर से खेल गईं.

'डांस दीवाने' में आ रहीं नजर

5/5
'डांस दीवाने' में आ रहीं नजर

'डांस दीवाने' शो में माधुरी के अलावा सुनील शेट्टी भी शो को जज कर रहे हैं. जबकि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इस शो को होस्ट कर रहे हैं. इस डांस रियलिटी शो के पहले कई प्रोमो आ चुके है जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़