Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: माधुरी दीक्षित ने प्रिंटेड आउटफिट में दिखाया फैशन का जलवा, स्वीट स्माइल से चुराया फैंस का दिल

Madhuri Dixit LFW Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ फैशन के लिए भी फेमस हो जाती हैं. कमाल के फैशन सेंस वाले सितारों की लिस्ट में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नाम भी शामिल है. वो जब भी स्पॉट होती हैं, उनका कमाल का अंदाज दिखता है. लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) के दौरान भी उन्हें ब्लैक कलर के प्रिंटेड आउटफिट में देखा गया. फैंस को उनका दिलकश अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आप भी जानें उनके इस खास लुक के बारे में.

माधुरी दीक्षित ने जीता दिल

1/5
माधुरी दीक्षित ने जीता दिल

माधुरी दीक्षित का स्टाइल किसी ने कम नहीं है. वो हर एक इवेंट में सिंपल से सिंपल लुक में भी सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. प्रिंटेड पैंट सूट में भी वो बेहद दमदार दिख रही हैं. उन्होंने जैसे ही रैंप वॉक शुरू की, हर कोई उनका लुक देख खुश हो गया.

कमाल का लुक

2/5
 कमाल का लुक

एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का प्रिंटेड पैटर्न वाला पैंट सूट कैरी किय है. कोट के नीचे एक्ट्रेस ने टॉप भी मैचिंग का कैरी किया है. वहीं, आउटफिट को और क्लासी टच देने के लिए उन्होंने हाई हिल्स कैरी की हैं. रेड कलर की लिपस्टिक में वो शानदार लग रही हैं.

धक-धक गर्ल का अंदाज

3/5
धक-धक गर्ल का अंदाज

रैंप वॉक पर धक-धक गर्ल के अंदाज बेहद खास नजर आया. स्वीट स्माइल के साथ एक्ट्रेस का चेहरा बहुत खूबसूरत दिखा. आउटफिट के साथ माधुरी ने खुले बालों वाला हेयर स्टाइल किया है.

ब्यूटी में नहीं हैं किसी से कम

4/5
ब्यूटी में नहीं हैं किसी से कम

बता दें कि माधुरी 56 साल की हैं. मगर फैशन के मामले में आज भी आगे हैं. उनकी स्किन हमेशा ग्लो करती दिखती है. साथ ही अभिनेत्री फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं.

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

देखते ही देखते माधुरी की लेटेस्ट और खास तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई है.  साथ ही उनके रैंप वॉक वाले वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़