Advertisement
photoDetails1hindi

गुलाबी-नीली साड़ी, गालों पर बिखरती लटें, कातिलाना मुस्कान से माधुरी दीक्षित ने बनाया दीवाना

Madhuri Dixit on the sets of Dance Deewane: माधुरी दीक्षित को हाल ही में डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान माधुरी ने गुलाबी और नीले रंग के बॉर्डर वाली साड़ी पहनी हुई थी. हर बार की तरह माधुरी दीक्षित बला की खूबसूरत लग रही थीं. 

 

1/5

कलर्स टीवी पर जल्द ही डांस का धमाल शुरू होने वाला है, क्योंकि डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' के अपकमिंग सीजन आने वाला है. इस सीजन को माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी जज करने वाले हैं. शो अभी शुरू नहीं हुआ है, लेकिन 'डांस दीवाने' के सेट से आए दिन माधुरी दीक्षित की खूबसूरत तस्वीरें सामने आ रही हैं.

2/5

हाल ही में डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट से माधुरी दीक्षित की नई तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिनमें वह गुलाबी और नीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. माधुरी की साड़ी का बेस गुलाबी है, जबकि बॉर्डर और पल्ला नीले रंग है. नीले रंग के बॉर्डर पर बांधनी का काम हो रखा है.

3/5

यूं तो माधुरी दीक्षित हर साड़ी, लहंगे या ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं, लेकिन गुबाली और नीले रंग की साड़ी में उनका रूप और भी निखर कर आ रहा है. इस साड़ी के साथ माधुरी ने नीले रंग का कढ़ाई वाला ब्लाउज पहना हुआ है, जो साड़ी को और भी खूबसूरत बना रहा है.

 

4/5

माधुरी दीक्षित ने इस साड़ी के साथ गले में भारी डिजाइन वाला नेकलेस पहना हुआ है और कानों में मैचिंग ईयररिंग्स. माधुरी ने हाथों में मैचिंग भारी कड़ा और उंगली में बड़ी सी अंगूठी भी पहनी हुई है. इस भारी ज्वैलरी के साथ माधुरी का लुक एकदम रॉयल लग रहा है.

5/5

माधुरी दीक्षित ने इस साड़ी के साथ बालों का जूड़ा बांधा हुआ है, जिसमें से आगे की तरफ कुछ लटें निकली हुई हैं, जो माधुरी के गालों को छू रही हैं. माथे पर छोटी सी बिंदी और होंठों पर मुस्कान लिए माधुरी दीक्षित फैन्स को अपना दीवाना बना रही हैं. माधुरी का ट्रेडिशनल लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और फैन्स इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़