Advertisement
photoDetails1hindi

Low Budget Hit Film: यूनिक स्टोरी के दम पर हुई फिल्म की चांदी, चिल्लर खर्च कर कमा लिए करोड़ों

A Wednesday Budget and Collection: आम आदमी और आतंक पर बनी ये फिल्म बड़ी ही सहजता से गंभीर बात कह जाती है.

 

आम आदमी और आतंक की कहानी

1/5
आम आदमी और आतंक की कहानी

नवंबर 2008, में मुंबई आतंकी हमले से दहल उठी थी. इस अटैक से लगभग ढाई महीने पहले रिलीज हुई थी फिल्म ए वेडनेसडे. जो आम आदमी और आतंक की कहानी थी और इस फिल्म में बड़े मुद्दे को इतनी सहजता से कहा गया कि ये बड़ा असर छोड़ गई.

दमदार कहानी ने बना दिया खास

2/5
दमदार कहानी ने बना दिया खास

फिल्म में शाहरुख,सलमान,ऋतिक अभिषेक नहीं बल्कि अनुपम खेर, नसीरूद्दीन शाह, जिम्मी शेरगिल जैसे सितारे थे. जिन्होंने दमदार कहानी और जानदार एक्टिंग के बलबूते इस फिल्म को बेहद खास बना दिया. फिल्म की जितनी तारीफ हो सके उतनी कम है.

लोगों को आई खूब पसंद

3/5
लोगों को आई खूब पसंद

ये थ्रिलर ड्रामा एक आम आदमी की कहानी थी जो सरकार से लड़ता है ताकि आतंकियों ने जो उनके अपनो की जान ली है उसका बदला ले सके. फिल्म एक स्ट्रॉन्ग मैसेज देता है कि आतंक कोई छोटी समस्या नहीं है और जल्द से जल्द इसका अंत जरूरी है.

ना गाना, ना ग्लैमर का तड़का

4/5
ना गाना, ना ग्लैमर का तड़का

फिल्म में ना तो कोई गाना था, ना ही कोई हीरोईन...बस चंद मंझे हुए कलाकारों ने इस दमदार कहानी में जान डाल दी और जादू चल गया. सस्पेंस, थ्रिलर ऐसा कि एक बार जो दर्शक स्क्रीन से चिपके तो फिर अलग हो ही ना पाए. आम आदमी की ताकत देख ऑडियंस ने खूब तालियां बजाई.

5 करोड़ ने बनी, कमाए 30 करोड़

5/5
5 करोड़ ने बनी, कमाए 30 करोड़

इस फिल्म का बजट महज 5 करोड़ बताया जाता है. लेकिन जब रिलीज हुई तो इसकी कहानी इस कदर दिलों दिमाग पर छाई कि देखते ही देखते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ का कारोबार कर डाला. महज डेढ़ घंटे की ये फिल्म डायरेक्ट की थी नीरज पांड ने.

ट्रेन्डिंग फोटोज़