Advertisement
trendingPhotos1888911
photoDetails1hindi

मार्केट में आग लगाने आया Lava का ये 5G स्मार्टफोन! देखते ही हो जाएंगे इसके दीवाने

Lava Blaze Pro 5G: Lava Blaze Pro देसी कंपनी LAVA ने धमाकेदार किफायती 5जी स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है जिसे King of 5G स्मार्टफोन्स बताया जा रहा है. ये एक देसी स्मार्टफोन है ऐसे में भारतीय ग्राहकों की इस पर ख़ास नजर है. ये स्मार्टफोन स्टाइलिश डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा गया है जिसमें धमाकेदार फीचर्स और एक दमदार प्रोसेसर ऑफर किया गया है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर ये क्यों खास है और ग्राहकों को इसमें क्या कुछ मिलने वाला है. 


 

1/5

सेल्फी के लिए, लावा ब्लेज़ प्रो 5G में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है. पीछे की तरफ, फोन में एक 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. कैमरा सिस्टम EIS सपोर्ट के साथ 2K वीडियो कैप्चर करने में सक्षम है.

2/5

 

Lava Blaze Pro 5G में 8 जीबी रैम, 8 जीबी वर्चुअल रैम, 128 जीबी स्टोरेज, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट, 5G सपोर्ट के साथ डुअल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर, 2डी फेस अनलॉक और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक है.

3/5

 

भारत में, लावा ब्लेज प्रो 5G की कीमत 12,499 रुपये है. इसे स्टारी नाइट और रेडियंट पर्ल जैसे दो रंगों में खरीदा जा सकता है. यह डिवाइस 3 अक्टूबर को अमेज़न इंडिया, लावा वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा.

4/5

लावा ब्लेज़ प्रो 5G में एक बड़ी 6.78-इंच की IPS LCD स्क्रीन है, जो 1080 x 2460 पिक्सल का FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 2.50:9 आस्पेक्ट रेशियो प्रदान करती है. स्क्रीन में एक होल-पंच डिज़ाइन है जो फ्रंट-फेसिंग कैमरे को एडजेस्ट करता है. स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करती है, जो स्क्रॉलिंग और गेमप्ले को और अधिक सहज बनाती है.

 

5/5

लावा ब्लेज़ प्रो 5G एक क्लोज़-टू-स्टॉक एंड्रॉइड 13 चलाता है, जो ब्लोटवेयर-मुक्त उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है और गुमनाम कॉल रिकॉर्डिंग का समर्थन करता है. हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि इसे एंड्रॉइड 14 ओएस अपग्रेड मिलेगा या नहीं. हुड के तहत, फोन में डाइमेंशन 6020 चिपसेट और 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़