Advertisement
photoDetails1hindi

ग्रीन स्वेटर में कियारा आडवाणी, स्टाइलिश जैकेट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, पावर कपल का एयरपोर्ट लुक वायरल

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Return From Dubai: बॉलीवुड के लवबर्ड और पावर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दुबई से वापस लौट आए हैं. दुबई से आने के बाद सिद्धार्थ और कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, जहां उन्होंने अपने लुक से फैन्स का ध्यान खींचा. इसके साथ ही सिद्धार्थ ने अपने अंदाज से भी फैन्स का दिल जीत लिया.

1/6

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दुबई से लौट आए हैं और वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए. एक-दूसरे का हाथ थामे कियारा और सिद्धार्थ एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दिए. इस दौरान दोनों स्टाइलिश लुक में नजर आए, जो फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

2/6

कियारा आडवाणी ने सफेद रंग की पैंट और सफेद टी शर्ट पहनी हुई थी. इसके साथ कियारा ने हरे रंग का आगे से खुला ढीला-ढाला से स्वेटर पहना हुआ था, जो उनके कैजुअल लुक को काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश बना रहा था.

 

3/6

कियारा आडवाणी ने अपने इस कैजुअल लुक के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने थे. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और काले रंग के गॉग्ल्स लगाए हुए थे. उनका लाइट मेकअप और सिंपल लुक में कियारा आडवाणी बला की खूबसूरत लग रही थीं.

4/6

वहीं, दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काले रंग की पैंट के साथ सफेद टीशर्ट पहनी हुई थी. सिद्धार्थ ने इसके साथ स्टाइलिश जैकेट पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे. एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ कियारा का हाथ थामे नजर आए.

5/6

एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का केयरिंग हसबैंड वाला अंदाज नजर आया. एयरपोर्ट से निकलते हुए जब भीड़ और पैपराजी नजर आए तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पत्नी कियारा आडवाणी का हाथ पकड़ा और उन्हें कार का गेट खोलकर अंदर बैठाया. 

6/6

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा अगली बार करण जौहर की फिल्म 'योद्धा' में दिखाई देंगे, जिसमें दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं. दूसरी ओर, कियारा आडवाणी एस. शंकर द्वारा निर्देशित और राम चरण अभिनीत एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर 'गेम चेंजर' के साथ तेलुगु सिनेमा में एंट्री करने जा रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़