Advertisement
trendingPhotos2094414
photoDetails1hindi

ट्रेंच कोट में कैटरीना कैफ का क्लासिक लुक, एयरपोर्ट पर बिखेरा फ्रेंच गर्ल का जादू

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने टैलेंट और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. उनका अपना एक अलग फैशन सेंस है और वह मिनिमलिस्टिक ग्लैम, सिंपलिसिटी और क्लासिक टच को बखूबी अपने लुक में शामिल करती हैं. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर उनके एयरपोर्ट लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा. आइए जानते हैं आखिर कैसे कैटरीना एक्ट्रेस ने इस क्लासिक और विंटर-रेडी एयरपोर्ट लुक को अपनाकर सबका दिल जीत लिया.

1/5

कैटरीना कैफ को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, उनके पति विक्की कौशल उन्हें छोड़ने आए थे. पैपराजी ने उन्हें कार से उतरते और अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए जाते हुए कैमरे में कैद किया. उन्होंने एक क्लासी विंटर-रेडी एयरपोर्ट लुक चुना था.

2/5

कैटरीना ने हाई नेकलाइन के साथ एक सफेद फुल-स्लीव स्वेटशर्ट पहनी थी. इस स्वेटशर्ट को उन्होंने ब्राउन कलर के टखने तक लंबे कॉरडरॉय-जैसे पैंट के साथ पेयर किया था. ये पैंट ढीले-ढाले थे जो बेहद आरामदायक लग रहे थे.

3/5

कैटरीना ने स्टेटमेंट लुक देने के लिए काला चश्मा भी लगाया था और अपने बालों को हाई पोनीटेल में बांधा था.

4/5

कैटरीना ने मिनिमल मेकअप किया था और बेहद नेचुरल लुक कैरी किया था. कैटरीना के इस लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह एयरपोर्ट पर भी हॉट डाइवा लग रही थीं.

5/5

कैटरीना का यह लुक उन लोगों के लिए इंस्पिरेशन है जो स्टाइलिश और कंफर्टेबल एयरपोर्ट लुक चाहते हैं. आप भी कैटरीना से इंस्पिरेशन लेकर अपना खुद का खास लुक क्रिएट कर सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़