Advertisement
trendingPhotos2053627
photoDetails1hindi

Merry Christmas Screening: विक्की कौशल के किस करते ही मुस्कुरा उठीं कैटरीना कैफ,कपल के खास अंदाज ने लूट ली महफिल

Merry Christmas Screening: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का इन लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें स्टार कास्ट और तमाम सितारे एक साथ नजर आए. विक्की कौशल और  कैटरीना कैफ को भी स्क्रीनिंग में स्पॉट किया है. हमेशा की तरह विक्की इस बार भी अपनी वाइफ की केयर करते नजर आए. आप भी देखिए कुछ खास तस्वीरें.

विक्की ने किया वाइफ कैटरीना को किस

1/5
विक्की ने किया वाइफ कैटरीना को किस

'मैरी क्रिसमस' फिल्म कैटरीना कैफ के लिए बहुत मायने रखती है. फैंस को भी इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. ऐसे में स्क्रीनिंग के दौरान विक्की कौशल कैटरीना का खास तरीके से ध्यान रखते नजर आए. उन्होंने जैसे ही कैटरीना को किस किया, वो मुस्कुरा उठीं.

कैटरीना कैफ ने ढाया ब्लैक ड्रेस में कहर

2/5
कैटरीना कैफ ने ढाया ब्लैक ड्रेस में कहर

कैटरीना कैफ ने स्क्रीनिंग के लिए ब्लैक कलर के आउटफिट को चुना . सिंपल स्टाइल की स्लिट कट ड्रेस में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग फुटवियर ही पहने हैं. वहीं, मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूय लुक लिया है.

विक्की का लुक भी है खास

3/5
विक्की का लुक भी है खास

विक्की का लुक भी स्क्रीनिंग के दौरान काफी खास नजर आया. चेक स्टाइल शर्ट, ब्लू जींस और कैप कैरी की है. विक्की के लुक को खास बनाया उनके ब्राउन कलर के बूट्स ने, जो सिंपल और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं.

हमेशा वाइफ का सपोर्ट करते हैं विक्की

4/5
हमेशा वाइफ का सपोर्ट करते हैं विक्की

पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी विक्की हमेशा कैटरीना का सपोर्ट करते हैं। यही वजह है कि फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है. सैम बहादुर फिल्म के रिलीज के वक्त भी कैटरीना अक्टर पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर साझा करती थीं.

कब रिलीज हो रही है मैरी क्रिसमस फिल्म

5/5
कब रिलीज हो रही है मैरी क्रिसमस फिल्म

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैंस काफी अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़